S M L

प्रणब के बहाने ओवैसी ने कांग्रेस को सुनाई खरी खोटी, कहा- खत्म हो चुकी है पार्टी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'कांग्रेस खत्म हो चुकी है. जो (प्रणब मुखर्जी) नेता कांग्रेस में 50 वर्षों तक रहा और जो देश का पूर्व राष्ट्रपति रहा वो आरएसएस के हेडक्वार्टर जाता है. क्या आपको अभी भी इस पार्टी से उम्मीदें हैं'

Updated On: Jun 09, 2018 11:48 AM IST

FP Staff

0
प्रणब के बहाने ओवैसी ने कांग्रेस को सुनाई खरी खोटी, कहा- खत्म हो चुकी है पार्टी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के मुख्यालय जाने को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार ओवैसी ने शुक्रवार को हैदराबाद में एक कार्यक्रम में कहा, 'कांग्रेस खत्म हो चुकी है. जो (प्रणब मुखर्जी) नेता कांग्रेस में 50 वर्षों तक रहा और जो देश का पूर्व राष्ट्रपति रहा वो आरएसएस के हेडक्वार्टर जाता है. क्या आपको अभी भी इस पार्टी से उम्मीदें हैं.'

इस दौरान ओवैसी ने बीजेपी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन की सरकार के 4 साल में सांप्रदायिक माहौल खराब हुआ है और सांप्रदायिक घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है.

बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आरएसएस के निमंत्रण पर बीते 7 मई को नागपुर स्थित संघ के मुख्यालय गए थे. उनके आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर देश भर में बहस छिड़ गई थी. कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों ने इसके लिए उन पर निशाना साधा था. हालांकि यहां पूर्व राष्ट्रपति के जोरदार भाषण के बाद कांग्रेस और उसके कई नेताओं ने इसकी प्रशंसा की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi