S M L

चार महीनों बाद नए साल पर ऑफिस पहुंचे गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर

मंगलवार को पर्रिकर अपने ऑफिस पहुंचे और अपने कैबिनेट मंत्रियों और अधिकारियों के साथ मुलाकात की

Updated On: Jan 01, 2019 01:58 PM IST

FP Staff

0
चार महीनों बाद नए साल पर ऑफिस पहुंचे गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर नए साल पर चार महीनों बाद सचिवालय पहुंचे. मंगलवार को पर्रिकर अपने ऑफिस पहुंचे और अपने कैबिनेट मंत्रियों और अधिकारियों के साथ मुलाकात की.

पर्रिकर सुबह जब पोरवोरिम के सचिवालय पहुंचे तो पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इतने महीनों से बीमारी से जूझ रहे पर्रिकर काफी कमजोर नजर आ रहे थे. उनकी नाक में दवा डालने वाली पाइप भी लगी हुई थी. वो एम्स में इलाज कराने के बाद से स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

बता दें कि मनोहर पर्रिकर पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं और पिछले साल फरवरी से अपना इलाज करा रहे हैं. वो इलाज के लिए कुछ वक्त अमेरिका में भी रहे. इसलिए वो काफी वक्त से कामकाज से दूर रहे.

उनका एम्स में भी इलाज चला. एम्स से छुट्टी के बाद वो अपने निजी आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. 16 दिसंबर को करीब दो महीने में पहली बार पर्रिकर सार्वजनिक तौर पर नजर आए थे. पर्रिकर एम्स से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्टूबर को गोवा लौट आए थे और तब से अपने घर पर हैं.

गोवा सरकार में कामकाज ठप रहने की वजह से अधिकारियों और विपक्षी पार्टियों में असंतोष है, जिसके लिए पर्रिकर के इस्तीफे की मांग भी की जा रही थी. साथ ही बॉम्बे हाईकोर्ट के पणजी बेंच में उनका मेडिकल टेस्ट कराने की याचिका भी दाखिल की गई थी, जिसे बेंच ने खारिज कर दिया था.

बेंच ने इसे राइट टू प्राइवेसी का मामला बताते कहा था कि किसी की खराब सेहत के आधार पर उसे संवैधानिक पद से नहीं हटा सकते.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi