Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

घूस देने के आरोप में शशिकला के भतीजे दिनाकरन गिरफ्तार

दिनाकरन के साथ उनके दोस्त मल्लिकार्जुन को भी गिरफ्तार किया गया है.

FP Staff Updated On: Apr 26, 2017 08:12 AM IST

0
घूस देने के आरोप में शशिकला के भतीजे दिनाकरन गिरफ्तार

तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी एआईएडीएमके के डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी मंगलवार को मध्यरात्रि के वक्त की गई. दिनाकरन के साथ उनके दोस्त मल्लिकार्जुन को भी गिरफ्तार किया गया है.

मल्लिकार्जुन पर आरोप है कि जब पुलिस दिनाकरन को ढूंढ रही थी तब उन्होंने उसे आश्रय दिया था. बताया जा रहा है कि दोनों को बुधवार करीब दोपहर के दो बजे कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा.

पुलिस का कहना है कि दिनाकरन ने सुकेश चंद्रसेकर से मिलने की बात कुबूल की है. सुकेश चंद्रसेकर इस केस में मिडिल मैन है और इसे पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. हालांकि अन्नाद्रमुक के नेताओं का कहना है कि दिनाकरन ने चंद्रसेकर को कोई पैसा नहीं दिया है. साथ ही पार्टी के नेताओं ने उन पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.

दिनाकरन से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पिछले चार दिनों में राजधानी में पूछताछ की है. आपको बता दें कि दिनाकरन के खिलाफ दिल्ली पुलिस (क्राइम ब्रांच) ने रिश्वत का केस दर्ज किया था. उन पर आरके नगर उपचुनाव से पहले एआईएडीएमके पार्टी का चुनाव चिन्ह हासिल करने के लिए रिश्वत देने का आरोप है. कहा जा रहा है कि दिनाकरन ने इस केस में दोनों पार्टी की ओर से मध्यस्थता करने वाले सुकेश चंदेर को 60 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi