S M L

AIADMK अविश्वास प्रस्ताव पर बीजेपी के साथ, पलानीसामी ने दिया संकेत

लोकसभा में एआईएडीएमके के 37 सांसद हैं और सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस के अलावा यह तीसरी सबसे बड़ी पार्टी है, अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार को लोकसभा में चर्चा होनी है

Bhasha Updated On: Jul 19, 2018 03:03 PM IST

0
AIADMK अविश्वास प्रस्ताव पर बीजेपी के साथ, पलानीसामी ने दिया संकेत

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीसामी ने गुरुवार को संकेत दिया कि संभवत: उनकी पार्टी अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके), नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव को समर्थन नहीं देगी. उन्होंने कहा कि यह प्रस्ताव तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) द्वारा आंध्र प्रदेश के हित से जुड़े मुद्दे को लेकर लाया गया है.

पलानीसामी ने कहा कि जब एआईएडीएमके के सांसदों ने कावेरी प्रबंधन बोर्ड और कावेरी जल नियमन समिति के गठन को लेकर लगभग तीन हफ्ते तक लोकसभा की कार्यवाही नहीं चलने दी थी उस समय किसी पार्टी ने तमिलनाडु का समर्थन नहीं किया था.

अविश्वास प्रस्ताव को एआईएडीएमके समर्थन देगी या नहीं इस बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में पलानीसामी ने संवाददाताओं से कहा कि आपको यह समझना होगा. वे (टीडीपी) आंध्र प्रदेश की समस्या को लेकर अविश्वास प्रस्ताव लाए. जब तमिलनाडु से एआईएडीएमके सांसदों ने संसद नहीं चलने दी थी (पिछले सत्र के दौरान) तो किसने आवाज (समर्थन में) उठाई थी, कावेरी डेल्टा के किसानों की समस्या सुलझाने कौन आगे आया था. उन्होंने कहा कि कौन सा राज्य सामने आया था. कोई राज्य नहीं.

लोकसभा में एआईएडीएमके के 37 सांसद हैं और सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस के अलावा यह तीसरी सबसे बड़ी पार्टी है. अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार को लोकसभा में चर्चा होनी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi