S M L

MGR की जयंती पर दिनाकरन कर सकते हैं नई पार्टी की ऐलान

एआईएडीएमके के पूर्व नेता और नवनिर्वाचित विधायक टीटीवी दिनाकरन ने बुधवार को कहा है कि वो जल्द ही नई पार्टी का ऐलान सकते हैं

FP Staff Updated On: Jan 17, 2018 05:34 PM IST

0
MGR की जयंती पर दिनाकरन कर सकते हैं नई पार्टी की ऐलान

एआईएडीएमके के पूर्व नेता और नवनिर्वाचित विधायक टीटीवी दिनाकरन ने बुधवार को कहा है कि वो जल्द ही नई पार्टी का ऐलान सकते हैं. संवाददाताओं से बातचीत के दौरान दिनाकरन ने कहा कि नई पार्टी के लॉन्च के साथ-साथ सभी विकल्पों पर चर्चा की गई है. हालांकि इस पर अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है.

मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक, दिनाकरन ने कहा है कि वो नई पार्टी का ऐलान बुधवार को यानी एआईएडीएमके के संस्थापक एमजी रामचंद्रन की 101वीं जयंती के मौके पर कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि एक-दो दिन रुक जाइए. हम एमजीआर के जन्मदिन के मौके पर फैसला लेंगे. नई पार्टी के गठन को लेकर दिनाकरन ने कहा कि जेल में बंद ससिकला ने भी हमें इसकी इजाजत दे दी है.

आपको बता दें कि हाल ही में आरके नगर सीट पर हुए उपचुनाव में दिनाकरन ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जीत दर्ज कर पार्टी को अपनी ताकत दिखाई थी. वहीं तमिलनाडु में सत्ताधारी एआईडीएमके ने आरके नगर उपचुनाव में हार के बाद बागी नेता टीटीवी दिनाकरण समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई जारी रखते हुए 44 लोगों को निष्कासित कर दिया था और दो अन्य को पार्टी पदों से हटा दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi