S M L

अन्नाद्रमुक के दोनों धड़ों के बीच अनौपचारिक बैठक, विलय के नुस्खे की तलाश

ओ पनीरसेल्वम की मांग है कि पार्टी से परिवार के शासन को खत्म किया जाए.

Updated On: Apr 18, 2017 01:19 PM IST

Bhasha

0
अन्नाद्रमुक के दोनों धड़ों के बीच अनौपचारिक बैठक, विलय के नुस्खे की तलाश

अन्नाद्रमुक के दोनों धड़ों के विधायक संभावित विलय के नुस्खे को तलाशने के लिए अनौपचारिक बैठक कर रहे हैं. इनमें से एक धड़े की प्रमुख शशिकला हैं जो फिलहाल जेल में हैं जबकि दूसरे धड़े के नेता पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम हैं.

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि दोनों धड़ों के विधायक इस मुद्दे पर अनौपचारिक बैठक कर रहे हैं. शशिकला खेमे के एक विधायक ने कहा कि आज इस मुद्दे पर औपचारिक बैठकें भी हो सकती हैं.

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु: शशिकला दे सकती हैं इस्तीफा, ओपीएस की पार्टी के साथ हो सकता है विलय

ओ पनीरसेल्वम की मांग है कि पार्टी से परिवार के शासन को खत्म किया जाए. यह अन्नाद्रमुक प्रमुख शशिकला, उप महासचिव और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन के संदर्भ में है.

इस बारे में विधायक ने कहा कि इस किस्म के मुद्दे पर वरिष्ठ नेताओं को फैसला लेना होगा. हालांकि वित्त मंत्री जयकुमार ने कहा कि शशिकला और दिनाकरन को पार्टी पदों से हटाने की मांग को लेकर कोई कदम नहीं उठाया जा रहा.

ये भी पढ़ें: यह हमारी पार्टी को नष्ट करने की कोशिश है: दिनाकरन

एक टीवी चैनल के मुताबिक, तमिलनाडु में शशिकला अपना पद छोड़ सकती हैं. चिनम्मा के जेल में जाने के बाद से पार्टी में बिखराव का माहौल बन रहा था. वहीं यह कयास भी लगाया जा रहा है कि इस विलय के साथ ही शशिकला एआईएडीएमके के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi