विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

तमिलनाडु के किस नेता ने की राष्ट्रपति से सरकार में दखल देने की मांग

तमिलनाडु की राजनीति में आपसी कलह बढ़ती ही जा रही है.

Bhasha Updated On: Sep 02, 2017 06:33 PM IST

0
तमिलनाडु के किस नेता ने की राष्ट्रपति से सरकार में दखल देने की मांग

तमिलनाडु में सत्ताधारी पार्टी एआईडीएमके के अंदर की फूट बढ़ती ही जा रही है. लगभग हर मुद्दे पर पार्टी की तरफ से परस्पर विरोधी बयान सामने आते रहते हैं.

शनिवार को हाशिये पर कर दिए गये अन्नाद्रमुक नेता टी टी वी दिनाकरण ने तमिलनाडु की ‘असाधारण स्थिति’ के मद्देनजर आज राष्ट्रपति से हस्तक्षेप करने की मांग की.इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के खिलाफ सत्ता संघर्ष में अपने खेमें के विधायकों से मुलाकात की.

दिनाकरण ने पत्रकारों से कहा कि तमिलनाडु में ‘असाधारण स्थिति’ व्याप्त है. ‘राष्ट्रपति (रामनाथ कोविंद) और राज्यपाल को इस असामान्य स्थिति में हस्तक्षेप करना चाहिए. हम और दो दिन इंतजार करेंगे और इसके बाद आगे की रणनीति पर निर्णय लेंगे.’

उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके पक्ष में खड़े विधायकों से चर्चा करने के लिए पुडुचेरी आए हैं. पूर्व सांसद ने कहा कि वह विधायकों से मिलना चाहते थे लेकिन अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण ऐसा नहीं कर सके थे.

दिनकरन ने आरोप लगाया कि पलानीस्वामी और ओ पनीरसेल्वम दोनों ने अन्नाद्रमुक तथा राज्य के लोगों के साथ ‘‘धोखा’’ किया है. उनके मुताबिक, ‘हमारे द्वारा नियुक्त एक मुख्यमंत्री ने लोगों के साथ धोखा किया है और उन्होंने पहले पार्टी को धोखा देने वाले पनीरसेल्वम के साथ हाथ मिला लिया.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi