S M L

पार्टी 20 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए तैयार: अन्नाद्रमुक

मद्रास हाई कोर्ट ने टीटीवी दिनाकरण के विश्वासपात्र 18 विधायकों की अयोग्यता बरकरार रखते हुए 18 रिक्तियों पर लगी रोक खत्म करने के आदेश दिए थे. इस वजह से राज्य में उपचुनाव की अधिसूचना कभी भी जारी हो सकती है

Updated On: Nov 05, 2018 05:53 PM IST

Bhasha

0
पार्टी 20 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए तैयार: अन्नाद्रमुक
Loading...

तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के पार्टी संयोजक ओ पनीरसेल्वम ने सोमवार को कहा कि 20 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव की तैयारी के लिए उनकी पार्टी ने तैयारी शुरु कर दी है. साथ ही पार्टी द्वारा गठित टीमों ने भी अपना काम शुरू कर दिया है. उन्होंने उन खबरों को भी खारिज कर दिया कि मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को 20 सीटों में आठ जीतने वाली सीटों जीतने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा है.

सदन के 18 विधायकों की अयोग्यता और दो विधायकों के निधन के कारण ये सीटें खाली हुई हैं. उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री ने चार या आठ सीटें जीतने के बारे में कुछ नहीं कहा है. ये आपके कयास हैं.

पार्टी ने उपचुनाव की तैयारियों पर नजर रखने के लिए हाल में टीमें गठित की थी. मद्रास हाई कोर्ट ने टीटीवी दिनाकरण के विश्वासपात्र 18 विधायकों की अयोग्यता बरकरार रखते हुए 18 रिक्तियों पर लगी रोक खत्म करने के आदेश दिए थे. इस वजह से राज्य में उपचुनाव की अधिसूचना कभी भी जारी हो सकती है.

खबरों में कहा गया था कि अन्नाद्रमुक आठ सीटों पर जीत इसलिए किसी भी कीमत पर जीत हासिल करना चाहती है ताकि उपचुनाव के बाद उनकी सरकार स्थिर रह सके.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi