S M L

AIADMK ने पार्टी से 130 से ज्यादा दिनाकरण समर्थकों को निकाला

पार्टी के कुल 132 पदाधिकारियों को निष्कासित किया गया है. इसमें सबसे ज्यादा तिरुपुर 65 लोगों को निष्कासित किया है

Updated On: Dec 29, 2017 05:06 PM IST

Bhasha

0
AIADMK ने पार्टी से 130 से ज्यादा दिनाकरण समर्थकों को निकाला

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने विद्रोही टीटीवी दिनाकरण खेमे के खिलाफ कार्रवाई जारी रखते हुए 130 से अधिक पदाधिकारियों को पार्टी को 'बदनाम' करने के कारण शुक्रवार को निष्कासित कर दिया.

पार्टी समन्वयक ओ पन्नीरसेल्वम और सह समन्वयक के पलानीस्वामी ने तिरुपुर, पुदुकोट्टई और धर्मपुरी में पार्टी की जिला इकाइयों से 132 लोगों को 'निष्कासित' किए जाने की घोषणा की.

पार्टी के कुल 132 पदाधिकारियों को निष्कासित किया गया है. तिरुपुर से सर्वाधिक 65 लोगों को निष्कासित किया गया.

दोनों नेताओं ने एक बयान में कहा कि पुदुकोट्टई से 49 और धर्मपुरी इकाई से 18 लोगों को निकाला जा रहा है क्योंकि वे पार्टी सिद्धांतों के खिलाफ गए और उन्होंने अन्नाद्रमुक को 'बदनाम' किया.

बयान में कहा गया, 'पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि वे उनसे कोई संबंध नहीं रखें.' पन्नीरसेल्वम और पलानीस्वामी ने धर्मपुरी में उनके पार्टी पद से एक व्यक्ति को 'मुक्त' कर दिया.

उपचुनाव में हार से बौखलाई सत्तारूढ अन्नाद्रमुक ने पार्टी के नौ पदाधिकारियों के खिलाफ 25 दिसंबर को कार्रवाई करते हुए दिनाकरण के चार सहयोगियों को बर्खास्त कर दिया था और पांच अन्य को निष्कासित कर दिया था.

पार्टी के दोनों नेताओं ने पार्टी के साथ 'विश्वासघात' करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी थी और कल 44 लोगों को निष्कासित कर दिया था.

दिनाकरण ने सत्तारूढ खेमे को झटका देते हुए 21 दिसंबर को हुए आर के नगर उपचुनाव में उसके उम्मीदवार ई मधुसूधनन को 40,000 से अधिक मतों से अंतर से हराया था. पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन के कारण इस सीट पर चुनाव कराना अनिवार्य हो गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi