विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

इस्तीफे के बाद मायावती का मोदी सरकार पर पहला 'हल्ला-बोल'

मायावती केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की दलित और अल्पसंख्यक विरोधी नीतियों के खिलाफ आगामी सोमवार से जनता को आगाह करने के अभियान का आगाज करेंगी.

Bhasha Updated On: Sep 16, 2017 03:18 PM IST

0
इस्तीफे के बाद मायावती का मोदी सरकार पर पहला 'हल्ला-बोल'

बीएसपी प्रमुख मायावती एक बार फिर अपने विरोधियों को दो टूक जवाब देने की तैयारी कर रही हैं. बीएसपी की अध्यक्ष मायावती बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की दलित और अल्पसंख्यक विरोधी नीतियों के खिलाफ आगामी सोमवार से जनता को आगाह करने के अभियान का आगाज करेंगी.

बीएसपी ने प्रेस रिलीज में बताया दलित, आदिवासी, पिछड़े और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को सरकार की दमनकारी नीतियों के प्रति जागरुक करने के इस अभियान की शुरुआत मेरठ में 18 सितंबर से होगी. इसके लिए आयोजित विशाल रैली को मायावती संबोधित करेंगी.

पिछले महीने संसद के मानसून सत्र में राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद मायावती की यह पहली बड़ी रैली होगी. मेरठ, सहारनपुर और मुरादाबाद जिलों में दलित एवं अल्पसंख्यक समुदायों के लोगों को निशाना बनाने की बढ़ती घटनाओं को ध्यान में रखते हुए बीएसपी ने जनजागरण अभियान की शुरुआत मेरठ से करने की पहल की है.

बीएसपी ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि बीजेपी की केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार अल्पसंख्यकों, किसान, मजदूर, गरीब खासकर दलित विरोधी गतिविधियों को जातिवाद, सांप्रदायिक और पूंजीवाद के हथियार से संचालित कर रही है. बीजेपी की इस साजिश का पर्दाफाश करने के लिए बीएसपी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीएसपी प्रमुख की मेरठ रैली से विशेष अभियान की शुरुआत कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi