S M L

अब शोएब अख्तर ने गाया राग कश्मीर, सलमान की रिहाई को कश्मीर की आजादी से जोड़ा

उनके ट्वीट करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोल से परेशान होकर शोएब ने यह ट्वीट हटा लिया

FP Staff Updated On: Apr 07, 2018 09:37 PM IST

0
अब शोएब अख्तर ने गाया राग कश्मीर, सलमान की रिहाई को कश्मीर की आजादी से जोड़ा

पहले इमरान खान, इसके बाद शाहिद अफरीदी और अब शोएब अख्तर ने कश्मीर की आजादी की मांग कर दी है. सलमान खान को बेल मिलने के बाद उन्होंने कहा कि उम्मीद है एक दिन कश्मीर, फिलिस्तीन, यमन, अफगानिस्तान सहित दुनिया के सभी परेशान क्षेत्रों के आजाद होने की खबर मिलेगी.

उनके ट्वीट करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोल से परेशान होकर शोएब ने यह ट्वीट हटा लिया. एक और ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं दोनों तरफ के युवाओं से कहना चाहता हूं कि वह सरकारों से पूछें कि 70 साल पुराने मसले का अभी तक समाधान क्यों नहीं हो पाया है.

रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर इस पूर्व तेज गेंदबाज ने लिखा- आखिरकार, सलमान को माननीय अदालत से राहत मिल गई है. उम्मीद है कि मुझे अपने जीवनकाल में एक दिन कश्मीर, फिलिस्तीन, यमन, अफगानिस्तान सहित दुनिया के सभी परेशान क्षेत्रों के आजाद होने की खबर मिलेगी. मेरा दिल मानवता और निर्दोषों की जान जाने पर दुखता है.'

इसे पहले अख्तर ने सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा होने पर दुख व्यक्त किया था.

सलमान के जेल जाने पर जताया था दुःख 

उन्होंने लिखा था- मेरे दोस्त सलमान खान को 5 साल की सजा मिली है और मैं इससे बहुत दुखी हूं, लेकिन कानून को अपना काम करना ही चाहिए. भारत की माननीय अदालत ने जो फैसला सुनाया है, हमें उसका सम्मान करना चाहिए. फिर भी मुझे लगता है कि उन्हें दी गई सजा बहुत कठोर है. मेरी संवेदना उनके फैंस और परिवार के साथ है. उम्मीद करता हूं जल्द ही वह बाहर होंगे.'

गौरतलब है कि भारत के जम्मू कश्मीर में सेना ने आतंकरोधी अभियान के तहत 13 आतंकियों को मार गिराया था. आफरीदी ने जम्मू कश्मीर में मारे गए इन13 आतंकियों के प्रति हमदर्दी जताते हुए ट्वीट किया कि भारत अधिकृत कश्मीर की स्थिति चिंताजनक है.

उन्होंने लिखा था आजादी की आवाजें दबाने के लिए अत्याचारी शासक वर्ग मासूम और बेगुनाह लोगों को मौत के घाट उतार रहा है. अफरीदी ने ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र और अन्य अंतरराष्ट्रीय संस्थाएं कहां है. वे इस खून खराबे और हिंसा को रोकने के लिए कुछ क्यों नहीं कर रही.

इसके बाद उन्हें गौतम गंभीर, सुरेश रैना और मो. कैफ ने आफरीदी को ट्विटर पर घेरा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi