S M L

अहंकारी हैं PM मोदी, संसद में आंध्र का उपहास उड़ाया: चंद्रबाबू

मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा, आंध्र प्रदेश के 5 करोड़ लोगों को उम्मीद थी कि केंद्र को अपने किए पर पछतावा होगा और भूल को सुधारा जाएगा

FP Staff Updated On: Jul 21, 2018 10:20 AM IST

0
अहंकारी हैं PM मोदी, संसद में आंध्र का उपहास उड़ाया: चंद्रबाबू

शुक्रवार को लोकसभा में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीखी आलोचना की है. नायडू ने पीएम मोदी पर सत्ता का अहंकार दिखाने और ओछी बात करने का आरोप लगाया है.

सचिवालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश के साथ किए गए वादे के साथ इंसाफ नहीं किया. राज्य को 2014 में विभाजन के बाद बहुत नुकसान का सामना करना पड़ा है.

मुख्यमंत्री ने कहा, 'आंध्र प्रदेश के 5 करोड़ लोगों को उम्मीद थी कि केंद्र सरकार को अपने किए पर पछतावा होगा और भूल को सुधारा जाएगा.' उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा, 'प्रधानमंत्री अहंकारी हैं. उन्होंने सत्ता का अहंकार दिखाया है. उन्होंने हमारे राज्य का उपहास उड़ाया. वह ओछी बातें कर रहे हैं.'

नायडू ने शनिवार 21 जुलाई को दिल्ली आकर राज्य विभाजन में आंध्र के साथ हुए भेदभाव की बात देश के सामने रखने की बात कही.

बता दें कि विशेष राज्य का दर्जा न दिए जाने और तेलंगाना से विभाजन के बाद  काफी नुकसान का सामना करने के कारण चंद्रबाबू नायडू ने पिछले दिनों केंद्र सरकार के खिलाफ अविस्वास प्रस्ताव रखा था.

(इनपुट:भाषा)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi