S M L

मालदा में अमित शाह के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की मिली इजाजत, रविशंकर प्रसाद ने दिया ये बयान

अमित शाह 22 जनवरी को मालदा पहुंच रहे हैं, उनके हेलिकॉप्टर को उतारने की अनुमति देने से पहले प्रशासन ने इनकार कर दिया

Updated On: Jan 21, 2019 12:34 PM IST

FP Staff

0
मालदा में अमित शाह के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की मिली इजाजत, रविशंकर प्रसाद ने दिया ये बयान

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पहले पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार और बीजेपी के बीच तनातनी देखने को मिल रही है. अमित शाह 22 जनवरी को मालदा पहुंच रहे हैं. उनके हेलिकॉप्टर को उतारने की अनुमति देने से पहले प्रशासन ने इनकार कर दिया. विवाद के तूल पकड़ने के बाद प्रशासन ने हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत दे दी है. हालांकि अभी रैली के आयोजन स्थल को लेकर विवाद खत्म नहीं हुआ है.

इसी बीच केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस मामले पर कहा- कल हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल के मालदा में एक रैली को संबोधित करने वाले थे. लेकिन उनके हेलिकॉप्टर को जमीन पर उतारने की अनुमति देने से मना कर दिया गया था. कहा गया था कि हवाई अड्डे के नवीनीकरण का काम चल रहा है और कुछ निर्माण सामग्री वहां रखी है.

उन्होंने कहा- उसी हेलीपेड पर ममता जी का हेलीकॉप्टर कुछ दिन पहले उतरा था. कुछ पत्रकार वहां गए, मेरे पास तस्वीरें हैं और वह जगह साफ-सुथरी थी. उन्होंने कहा- उस जगह पर हेलीकॉप्टर उतर रहे हैं और उतर सकते हैं. सरकार की शक्ति का दुरुपयोग करके आधारहीन झूठ के आधार पर, अमित शाह जी के हेलीकॉप्टर को को लैंड करने की अनुमति नहीं दी गई.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की 22 जनवरी को मालदा में रैली प्रस्तावित है. अंतिम समय में उनके हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत न मिलने पर टीएमसी और बीजेपी के बीच खींचतान बढ़ गई थी. दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद चल ही रहा था कि कुछ देर बाद ही डीएम की ओर से एक और निर्देश जारी किया गया जिसमें उन्होंने अमित शाह की प्रस्तावित रैली का स्थान रद्द कर दिया. विवाद बढ़ने के बाद मालदा जिला प्रशासन ने 22 जनवरी को शाह के हेलिकॉप्टर को लैंड करने की अनुमति दे दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi