विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'आप' पर कसता जा रहा है शिकंजा, अब सत्येंद्र जैन के घर पहुंची सीबीआई

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बाद आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई पहुंची है.

FP Staff Updated On: Jun 19, 2017 01:22 PM IST

0
'आप' पर कसता जा रहा है शिकंजा, अब सत्येंद्र जैन के घर पहुंची सीबीआई

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बाद आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई पहुंची है. बताया जा रहा है कि सीबीआई दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले से जुड़ी जांच के सिलसिले में पहुंची है. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि ये सीबीआई छापेमारी है या आज फिर जांच एजेंसी उनके घर पूछताछ के लिए ही पहुंची है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सत्येंद्र जैन के खिलाफ लगे मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों को लेकर सीबीआई ने उनकी पत्नी से भी स्पष्टीकरण मांगा है. सेंट्रल एजेंसी ने अपने बयान में कहा है कि सीबीआई मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ी जांच के सिलसिले में सत्येंद्र जैन की पत्नी से सफाई मांगने पहुंची थी. जैन के खिलाफ पहले ही प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज है. सफाई देने के लिए समय और जगह जैन की पत्नी ने ही बताई थी. किसी भी तरह की रेड या छानबीन नहीं की गई है.

इसके पहले 16 जून को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास एबी 17 मथुरा रोड पर सीबीआई पहुंची थी. बताया गया था कि सीबीआई एक इंक्वॉयरी के सिलसिले में पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची थी. सीबीआई टॉक टू एके मामले को लेकर पूछताछ के लिए पहुंची थी. लेकिन आम आदमी पार्टी ने इसे सीबीआई का छापा कहा था.

दरअसल दिल्ली सरकार के विजिलेंस डिपार्टमेंट ने एलजी से शिकायत की थी कि बिना सही प्रक्रिया के दिल्ली सरकार ने टॉक टू एके प्रोगाम का प्रमोशन एक विशेष कंपनी को दिया था. जिसके बाद एलजी ने इस मामले को सीबाआई को दे दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi