S M L

BJP की हताशा और निराशा दर्शा रही है Accidental Prime Minister: अमरिंदर सिंह

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर को बीजेपी के कई नेताओं ने अपने-अपने हैंडल पर ट्वीट किया है

Updated On: Dec 30, 2018 05:07 PM IST

FP Staff

0
BJP की हताशा और निराशा दर्शा रही है Accidental Prime Minister: अमरिंदर सिंह

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर बनी फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरती जा रही है. इस फिल्म को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस पार्टी इस फिल्म का विरोध कर रही है और कह रही है कि यह बीजेपी का कदम है जिससे वह राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रही है.

रविवार को इसी कड़ी में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर को बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए जाने पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बीजेपी की आगामी लोकसभा चुनाव से पहले की निराशा और हताशा को दर्शाता है.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर को बीजेपी के कई नेताओं ने अपने-अपने हैंडल पर ट्वीट किया है. इस पर बीजेपी के नेताओं को घेरते हुए कैप्टन ने कहा कि यह दर्शाता है कि बीजेपी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले काफी हताश है और यही उसकी हार की चेतावनी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi