S M L

13 को दिल्ली में 'तानाशाही हटाओ, देश बचाओ' रैली आयोजित करेगी AAP

'तानाशाही हटाओ, देश बचाओ' रैली 13 फरवरी को जंतर मंतर पर आयोजित की जाएगी

Updated On: Feb 10, 2019 07:13 PM IST

Bhasha

0
13 को दिल्ली में 'तानाशाही हटाओ, देश बचाओ' रैली आयोजित करेगी AAP

लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत केंद्र सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी में 13 फरवरी को गैर बीजेपी नेताओं की एक महा रैली आयोजित कर रही है.

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने रविवार को 'पीटीआई-भाषा' से कहा, 'तानाशाही हटाओ, देश बचाओ' रैली 13 फरवरी को जंतर मंतर पर आयोजित की जाएगी. मोदी सरकार के खिलाफ सभी विपक्षी नेता इस रैली में शामिल होंगे.'

उन्होंने कहा कि इसमें वे सभी नेता शामिल होंगे जिन्होंने पिछले महीने कोलकाता में ममता बनर्जी की रैली में शिरकत की थी.खैर, सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस के रैली में भाग लेने की संभावना नहीं है. इस में ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू समेत अन्य विपक्षी नेता शिरकत कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कुछ महीने ही शेष रह गए हैं, ऐसे समय में, यह रैली विपक्षी नेताओं को साथ लाने और बीजेपी नीत एनडीए को चुनौती देने के लिए ‘महागठबंधन’ की स्थापना में मदद करेगी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी कोलकाता की रैली में शिरकत की थी, जहां उन्होंने मोदी सरकार को शिकस्त देने का आह्वान किया था.

केजरीवाल, मोदी और बीजेपी प्रमुख अमित शाह के कटु आलोचक हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi