S M L

आप लड़ेगी गुजरात विधानसभा चुनाव

आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने अहमदाबाद में यह घोषणा की

Updated On: Sep 02, 2017 09:28 PM IST

IANS

0
आप लड़ेगी गुजरात विधानसभा चुनाव

आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को घोषणा की कि वह गुजरात विधानसभा का चुनाव लड़ेगी.

आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने अहमदाबाद में यह घोषणा की.

गुजरात मामलों के पार्टी प्रभारी राय ने कहा, 'बीजेपी कई वर्षो से राज्य में शासन में है, लेकिन गुजरात के लोगों की आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतर पाई है. कांग्रेस बिल्कुल अव्यवस्थित है. गुजरात के लोग एक विकल्प चाहते हैं, जिसे आम आदमी पार्टी मुहैया कराएगी.'

आप ने यह घोषणा ऐसे समय में की है, जब उसने दिल्ली में बवाना विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में जीत हासिल की है. आप उम्मीदवार ने बीजेपी उम्मीदवार को 24,000 से अधिक मतों से पराजित किया था.

आप इसके पहले पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव हार गई थी और उसके बाद दिल्ली नगर निगम चुनाव में भी उसे हार का सामना करना पड़ा था.

राय ने कहा कि आप उन सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जहां पार्टी का सांगठनिक आधार है, और साफ छवि के लोगों को ही पार्टी का टिकट दिया जाएगा.

आप का नारा होगा- 'गुजरात का संकल्प, आप ही खरा विकल्प'. पार्टी उम्मीदवारों के आवेदन प्राप्त करने और उनकी छानबीन करने के लिए पहले ही एक समिति गठित कर चुकी है.

आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पटेल आंदोलन और उना की घटना के बाद राज्य का दौरा किया था और विशाल रैलियां आयोजित की थीं. उना में पिछले वर्ष गौरक्षकों ने दलित युवकों की सरेआम पिटाई की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi