S M L

CBI बन गया है तोता, मालिक के कहने पर मारता है चोंच: संजय सिंह

संजय सिंह ने सीबीआई पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी दिल्ली सरकार कुछ उच्छा काम करती है तो ये एक नई जांच लगा देते हैं

Updated On: May 30, 2018 07:53 PM IST

FP Staff

0
CBI बन गया है तोता, मालिक के कहने पर मारता है चोंच: संजय सिंह

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर बुधवार को सीबीआई ने छापेमारी की. 'आप' नेता संजय सिंह ने इसे असंवैधानिक करार दिया है. संजय सिंह ने कहा देश की सर्वोच्‍च अदालत ने भी सीबीआई को फटकार लगाते हुए कहा था कि सीबीआई तोते की तरह काम करती है. उन्होंने कहा कि अब तोता ऐसा हो गया है कि वो तभी चोंच मारता है जब उसका मालिक कहता है.

संजय सिंह ने सीबीआई पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी दिल्ली सरकार कुछ उच्छा काम करती है तो ये एक नई जांच लगा देते हैं. इन तोतों को समझना चाहिए कि 2019 में इनका मालिक बदल जाएगा और फिर ये लोग जेल में होंगे. 2019 में बीजेपी हार रही है.

सीबीआई ने सत्येंद्र जैन और एसके श्रीवास्तव के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इस छापे को असंवैधानिक बताया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके पूछा कि पीएम आखिर चाहते क्या हैं?

सीबीआई की टीम ने दिल्‍ली के अलग-अलग योजनाओं के लिए भर्ती की गई क्रिएटिव डिजाइनर की टीम को लेकर यह कार्रवाई की है.

इससे पहले दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा , 'सत्येंद्र जैन के घर सुबह सुबह सीबीआई की रेड चल रही है. आरोप है कि उन्होंने स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक आदि के डिजाइन के लिए 'क्रिएटिव डिजायनर टीम' की सेवाएं लीं. पूर्व एलजी नजीब जंग ने जाते जाते सीबीआई को ये मामला सौंपा था. जंग की एक अन्य शिकायत को दो दिन पहले सीबीआई क्लोज़ कर चुकी है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi