S M L

कांग्रेस में शामिल होने का प्रस्ताव मिला तो जरूर सोचूंगी: अलका लांबा

आप से फिलहाल असंतुष्ट चल रही अलका लांबा ने कांग्रेस में शामिल होने के इशारे दिए हैं.

Updated On: Mar 16, 2019 11:07 AM IST

FP Staff

0
कांग्रेस में शामिल होने का प्रस्ताव मिला तो जरूर सोचूंगी: अलका लांबा

आम आदमी पार्टी (आप) की असंतुष्ट विधायक अलका लांबा ने कहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क किया जाता है तो वह प्रस्ताव पर विचार करेंगी.

उन्होंने यह भी कहा कि अगले कुछ दिनों में दिल्ली में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन की संभावना है.

अलका ने कहा, ‘यह समय बीजेपी के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन में शामिल होने का है और अगर कांग्रेस मुझसे संपर्क करती है तो मैं प्रस्ताव पर विचार करूंगी और इससे इंकार नहीं करूंगी.’

उन्होंने कहा, ‘मैं दो दशक तक कांग्रेस में रही हूं. कांग्रेस अच्छा कर रही है और यह समय बीजेपी के खिलाफ आंदोलन में शामिल होने का है.’

बता दें कि पिछले कुछ वक्त से कांग्रेस और आप में गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है लेकिन साथ ही दोनों पार्टियों की ओर से बीच-बीच में बयान भी दिया जा रहा है कि गठबंधन पर कोई बात नहीं बन पाई है और दोनों में कोई गठबंधन नहीं होगा.

यहां तक कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहले तो कांग्रेस से गठबंधन की कोशिश की थी लेकिन बात न बनने पर उन्होंने कांग्रेस पर बीजेपी से अप्रत्यक्ष मेल-जोल की बात तक कर दी थी. लेकिन अब भी यह लगता है कि आप को कांग्रेस से गठबंधन की उम्मीद नजर आ रही है.

हालांकि, कांग्रेस की ओर से कई नेता बयान दे चुके हैं कि कांग्रेस आप के साथ गठबंधन को लेकर इच्छुक नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने भी कहा था कि कांग्रेस आप से गठबंधन करने नहीं जा रही.

वहीं, उधर आप पंजाब में भी कांग्रेस से गठबंधन की कोशिशों में जुटी हुई है लेकिन वहां भी कोई बात बनती नजर नहीं आ रही है.

(एजेंसी से इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi