S M L

पूर्व आप विधायक ने मनोज तिवारी को कहा 'नचनिया अध्यक्ष'

आम आदमी पार्टी के पार्षद सीलिंग वाले ताले की माला पहनकर सिविक सेंटर पहुंचे और बीजेपी पर कन्वर्जन चार्ज के नाम वसूली करने का आरोप लगाया

Updated On: Jan 27, 2018 09:01 PM IST

FP Staff

0
पूर्व आप विधायक ने मनोज तिवारी को कहा 'नचनिया अध्यक्ष'

सीलिंग को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच राजनीतिक खींचतान तेज हो गई है. आप सीलिंग के लिए एमसीडी में काबिज बीजेपी को इसके लिए जिम्मेदार बता रही है. आप के पूर्व विधायकों और पार्षदों ने शनिवार को विरोध-प्रदर्शल किया.

दिल्ली में सीलिंग के विरोध में आम आदमी पार्टी के पार्षदों और पूर्व विधायकों में शुक्रवार को राउस एवेन्यू दफ़्तर से लेकर सिविक सेंटर तक पोस्टर हाथों में लेकर नारेबाजी की और मार्च निकाला. सीलिंग का विरोध करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदर्शनकारी सिविक सेंटर के भीतर पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे.

आम आदमी पार्टी के पार्षद सीलिंग वाले ताले की माला पहनकर सिविक सेंटर पहुंचे और बीजेपी पर कन्वर्जन चार्ज के नाम वसूली करने का आरोप लगाया. आम आदमी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग कमेटी से सीलिंग के मसले की दोबारा समीक्षा करने की अपील भी की है.

इसी दौरान  दिल्ली में गांधीनगर से आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक अनिल वाजपेयी ने दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया. अनिल वाजपेयी ने मनोज तिवारी को नचनिया अध्यक्ष बता दिया.

अनिल वाजपेयी ने मनोज तिवारी को ‘नचनिया अध्यक्ष’ कह डाला. अनिल वाजपेयी राष्ट्रपति द्वारा अयोग्य करार दिये गए 20 आप विधायकों में से एक हैं. अनिल वाजपेयी ने दिल्ली में चल रही सीलिंग के खिलाफ विरोध दर्ज कराते हुए मनोज तिवारी के लिए इस तरह के अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया.

बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी अभिनेता और मशहूर भोजपुरी गायक हैं. राजनीति के साथ-साथ मनोज तिवारी कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने भी गाए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi