S M L

आम आदमी पार्टी के 5 साल के जश्न में पहुंचेंगे कुमार विश्वास

कुमार विश्वास रविवार को रामलीला मैदान में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

Updated On: Nov 25, 2017 08:00 PM IST

FP Staff

0
आम आदमी पार्टी के 5 साल के जश्न में पहुंचेंगे कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी 5 साल पूरे होने पर रामलीला मैदान में कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इस कार्यक्रम आप नेता कुमार विश्वास भी शिरकत करेंगे. इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि कुमार इस कार्यक्रम में नहीं जाएंगे, लेकिन कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कंफर्म कर दिया है कि वह पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया 'मैं कल 3 बजे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को रामलीला मैदान में संबोधित करूंगा. सच्चाई के बारे में मेरा दिल सुनें. वह क्रांति और मेरा परिदृश्य.'

इससे पहले दिल्ली के अलीपुर में आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कुमार विश्वास और विधायक अमानतुल्लाह खान के बीच जमकर विवाद हुआ था. विवाद इतना गर्मा गया था कि कुमार को इस बैठक में बोलने भी नहीं दिया गया था. इसके बाद अमानतुल्लाह खान के समर्थकों ने कुमार की गाड़ी को घेर लिया था.

आम आदमी पार्टी के 5 साल होने पर दिल्ली के रामलीला मैदान में यह कार्यक्रम किया जा रहा है. इसमें पार्टी के कई बड़े नेता शरीक होंगे. 2012 में बनी इस पार्टी ने पांच साल के बहुत कम समय में ही काफी राजनीतिक जमीन तैयार कर ली है. आम आदमी पार्टी फिलहाल पंजाब में विपक्ष में है. इसके अलावा दिल्ली के तीनों नगर निगमों में भी उसका स्थान यही है. दिल्ली नगर निगम में पार्टी ने कांग्रेस को पीछे छोड़ ये मुकाम पाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi