S M L

राहुल गांधी की नई मुसीबत क्यों बन गए हैं अल्पेश ठाकोर

गुजरात कांग्रेस से नाराजगी के बाद क्या अल्पेश ठाकोर बीजेपी से हाथ मिलाने वाले हैं?

Updated On: Jan 24, 2019 05:35 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी की नई मुसीबत क्यों बन गए हैं अल्पेश ठाकोर

राहुल गांधी लोकसभा 2019 चुनावों में कांग्रेस को जीत दिलाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं लेकिन परेशानियां उनका पीछा नहीं छोड़ रही हैं. अभी एक दिन पहले 23 जनवरी को ही उन्होंने प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी यूपी की कमान सौंपी है. अभी वह अपने इस फैसले पर खुश ही हो रहे होंगे कि गुजरात से उनके लिए बुरी खबर आ गई.

खबर है कि अल्पेश ठाकोर गुजरात कांग्रेस से नाराज हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एकता रैली निकाली थी. इस रैली के बारे में पूछे जाने पर ठाकोर ने कहा, 'इस रैली के जरिए ठाकोर समुदाय का ताकत दिखाना चाहता हूं.' दिलचस्प है कि इस रैली से कांग्रेस ने दूरी बनाकर रखी है. कांग्रेस का एक भी नेता इस रैली में नजर नहीं आया था.

ठाकोर गुजरात कांग्रेस से नाराज हैं और इसकी वजह बताने में वो हिचकते भी नहीं है. उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस को अपनी कार्यशैली में बदलाव करने की जरूरत है. कांग्रेस को चाहिए कि मजबूत लोगों को लेकर सामने आएं.

क्या ठाकोर बीजेपी में जाने वाले हैं?

गुजरात कांग्रेस से नाराजगी के बाद क्या अल्पेश ठाकोर बीजेपी से हाथ मिलाने वाले हैं? यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि अल्पेश ठाकोर बीजेपी नेता शंकर चौधरी से मिले हैं. लेकिन यह बात अल्पेश ठाकोर से पूछी गई तो उन्होंने कहा, अभी बीजेपी की तरफ से ऐसी कोई बात नहीं आई है.

उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी से मेरा दिली कनेक्शन है. मैं बस चाहता हूं कि कांग्रेस मेहनत करने वाले लोगों को सामने लेकर आएं.' अल्पेश ठाकोर की इन बातों से साफ है कि वह गुजरात की राजनीति में कोई अपने लिए बड़ा रोल जानते हैं. अब देखना है कि राहुल गांधी अपनी इस समस्या से कैसे निकलते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi