S M L

बागी नेता सुखपाल सिंह खैरा और कंवर संधू आम आदमी पार्टी से सस्पेंड

आम आदमी पार्टी के पंजाब में बागी नेता सुखपाल सिंह खैरा और कंवर संधू पर कार्रवाई की गई है.

Updated On: Nov 03, 2018 08:10 PM IST

FP Staff

0
बागी नेता सुखपाल सिंह खैरा और कंवर संधू आम आदमी पार्टी से सस्पेंड
Loading...

आम आदमी पार्टी के पंजाब में बागी नेता सुखपाल सिंह खैरा और कंवर संधू पर कार्रवाई की गई है. हलका भुलत्थ से विधायक सुखपाल सिंह खैरा और हलका खरड़ के विधायक कंवर संधू को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. जिसके बाद खैरा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

सुखपाल सिंह खैरा ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा है 'अरविंद केजरीवाल किसी भी आंतरिक पार्टी लोकतंत्र को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. वह सच सुनना नहीं चाहते. उन्हें वे लोग पसंद नहीं हैं जो पंजाब के बारे में बात करते हैं. सिर्फ इसलिए कि हरियाणा में इस समय चुनाव का माहौल है, उनका पूरा ध्यान हरियाणा में शिफ्ट हो गया.'

वहीं दोनों नेताओं को सस्पेंड करने के बाद पार्टी के मुख्य ऑफिस से जारी बयान में कहा गया कि खैरा और संधू काफी वक्त से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे. दोनों काफी वक्त से केंद्रीय और प्रदेश नेतृतव पर शाब्दिक हमले कर रहे थे.

वहीं पंजाब की कोर समिति के जरिए जारी बयान के मुताबिक दोनों नेताओं को समझाने के लिए अपने स्तर पर पार्टी ने हरसंभव कोशिश की लेकिन ये कोशिशें सफल नहीं हो सकी और आखिर में उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का फैसला लिया गया.

पार्टी के जरिए कहा गया है कि किसी भी स्तर पर अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों को स्वीकार नहीं किया जा सकता है. नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी के जरिए निर्धारित नियमों को मानना होगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi