S M L

आम आदमी पार्टी ने शुरू की 2019 की तैयारी, दिल्ली में नियुक्त किए प्रभारी

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की पांच लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रभारी नियुक्त किए हैं

FP Staff Updated On: Jun 01, 2018 04:52 PM IST

0
आम आदमी पार्टी ने शुरू की 2019 की तैयारी, दिल्ली में नियुक्त किए प्रभारी

आम आदमी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनावों से संबंधित एक बड़ा ऐलान किया है. एक ओर जहां तमाम राजनीतिक पार्टी पहले से 2019 के आम चुनावों की तैयारी में लगी हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी ने भी आगामी चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टी ने इस की शुरुआत राष्ट्रीय राजधानी की लोकसभा सीटों से की है. इस कवायत में दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी ने राज्य की पांच लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं.

पार्टी ने पांच वरिष्ठ नेताओं को इन लोकसभा सीटों पर पार्टी की स्थिति मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी है. पार्टी द्वारा नियुक्त किए गए नेताओं में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को चांदनी चौक, दिलीप कुमार पांडे को उत्तरी पूर्वी दिल्ली, राघव चड्ढा को दक्षिण दिल्ली, अातिशी मार्लेना को पूर्वी दिल्ली और गुग्गन सिंह रंगा को उत्तरी पश्चिमी दिल्ली सीट का प्रभार सौंपा गया है.

इन वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली की लोकसभा सीटों का प्रभार सौंपते हुए पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा 'हम इन सभी प्रभारियों को लोकसभा सीटों पर पार्टी की स्थिति को बूथ लेवल तक मजबूत करने के लिए नियुक्त कर रहे हैं. यह इन सीटों पर संगठन निर्माण करने पर जोर देंगे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi