विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

केजरीवाल पर आरोप लगाने पर कपिल मिश्रा पर भी होगी कार्रवाई

झा ने कहा कि कपिल पहले से ही पार्टी से दूरी बना रहे थे वह बार-बार बयान बदल रहे हैं. इससे भी लगता है कि स्‍क्रिप्‍ट राइटर कोई और है

FP Staff Updated On: May 08, 2017 07:32 PM IST

0
केजरीवाल पर आरोप लगाने पर कपिल मिश्रा पर भी होगी कार्रवाई

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा के खिलाफ सोमवार रात तक कार्रवाई हो सकती है.

आम आदमी पार्टी के दिल्‍ली प्रदेश प्रवक्‍ता और बुराड़ी से विधायक संजीव झा ने कहा है कि मिश्रा ने पार्टी के खिलाफ अनर्गल आरोप लगाए हैं, पार्टी को नुकसान पहुंचाया है इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई तो जल्‍द से जल्‍द होनी चाहिए. सोमवार शाम होने वाली पीएसी की बैठक में यह निर्णय हो सकता है.

उन्होंने कहा कि ‘प्रदेश उपाध्‍यक्ष और विधायक होने के नाते खुद भी मैं मांग रखता हूं कि ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर किया जाना चाहिए. मेरी तो संगठन के नाते भी उन पर कार्रवाई करने की संस्‍तुति है’.

कपिल मिश्रा जिस तरह के बयान दे रहे हैं उससे लगता है कि यह साजिश पहले से चल रही हो. क्‍योंकि अचानक पानी की समस्‍या पूरी दिल्‍ली में हो जाना, पानी के बिल बढ़ जाना...आदि हुआ है. इसलिए मुझे लगता है कि पूरी प्‍लानिंग के तहत उन्‍होंने काम किया.

‘आप’ से डरने वाले हैं मिश्रा के स्‍क्रिप्‍ट राइटर

झा का कहना है कपिल पहले से ही पार्टी से दूरी बना रहे थे. मैंने भी कई बार फोन किया लेकिन उन्‍होंने फोन नहीं उठाया. इस मामले में कोई न कोई स्‍क्रिप्‍ट राइटर है.

स्‍क्रिप्‍ट वही लिखेंगे जिन्‍हें हमसे खतरा है. हमसे खतरा उसी को हो सकता है जिसकी केंद्र में सरकार है. कपिल बार-बार बयान बदल रहे हैं, इससे भी लगता है कि स्‍क्रिप्‍ट राइटर कोई और है.

उधर, कपिल मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मुझे पार्टी से निकालने के लिए पीएसी की बैठक बुलाई गई है. मुझे कोई पार्टी से निकाल नहीं सकता.

जबकि आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का कहना है कि बिना पीएसी के निर्णय आए कपिल मिश्रा चिल्ला रहे हैं कि मुझे निकाला जा रहा है.

न्यूज़ 18 साभार

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi