S M L

केजरीवाल के समर्थन में कमल हासन, बोले- निर्वाचित सरकार के कामकाज में हस्तक्षेप अस्वीकार्य

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार से ही एलजी आवास में अपनी मांगों को लेकर मंत्रियों और विधायकों संग धरना पर बैठे हुए हैं

Updated On: Jun 14, 2018 09:20 PM IST

FP Staff

0
केजरीवाल के समर्थन में कमल हासन, बोले- निर्वाचित सरकार के कामकाज में हस्तक्षेप अस्वीकार्य

दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार के मुखिया अरविंद केजरीवाल अपने विधायकों और मंत्रियों के साथ पिछले दिनों से अपनी मांगों को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल के निवास पर धरना दे रहे हैं. अब केजरीवाल को अलग-अलग लोगों को समर्थन भी मिल रहा है. अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने भी अरविंद केजरीवाल के समर्थन में ट्वीट किया है.

कमल हासन ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक निर्वाचित सरकार के कामकाम में हस्तक्षेप लोकतंत्र में अस्वीकार्य है. वास्तव में दिल्ली में जो हो रहा है वह तमिलनाडु और पुड्डुचेरी से बिल्कुल अलग नहीं है. उन्होंने कहा कि यह उन लोगों के लिए निराशाजनक है जो सच में बेहतरी के लिए बदलाव लाना चाहते हैं.

इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ट्वीट किया है. सिन्हा ने ट्वीट किया 'ड्रामेबाजी छोड़कर मेहनत की कमाई खाते अच्छे लगते हैं. चमचागिरी की नहीं. दिल्ली की अवाम के टैक्स से तनख्वाह पाते हैं तो काम पर लौटें.'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार से ही एलजी हाउस में धरने पर बैठे हैं. उनके साथ सरकार के कई मंत्री और विधायक भी मौजूद हैं. दरअसल, केजरीवाल की मांग है कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया जाए. इसके साथ ही उनका कहना है कि उपराज्यपाल आईएएस अधिकारियों से उनका अघोषित हड़ताल वापस लेने के लिए कहें और उन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने करें जिन्होंने चार महीने से काम को रोक रखा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi