S M L

आंध्र प्रदेश: नाबालिग से रेप के 55 वर्षीय आरोपी ने क्यों लगाई फांसी?

पुलिस ऑफिसर ने न्यूज़18 को बताया कि आरोपी का शरीर एक पेड़ से लटका हुआ मिला. खुदकुशी करने से पहले आरोपी ने रिश्तेदार को फोन किया था और इस घटना पर दुख व्यक्त किया था

FP Staff Updated On: May 04, 2018 03:49 PM IST

0
आंध्र प्रदेश: नाबालिग से रेप के 55 वर्षीय आरोपी ने क्यों लगाई फांसी?

आंध्र प्रदेश में शुक्रवार सुबह बच्ची से बलात्कार के 55 वर्षीय आरोपी ने फांसी लगा ली. इस घटना के बाद इलाके में हिंसा हो गई थी. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ की थी और महिला संगठनों ने विरोध प्रदर्शन भी किए थे.

पुलिस ऑफिसर ने न्यूज़18 को बताया कि आरोपी का शरीर एक पेड़ से लटका हुआ मिला. खुदकुशी करने से पहले आरोपी ने रिश्तेदार को फोन किया था और इस घटना पर दुख व्यक्त किया था.

आरोपी ने फोन पर कहा 'मैं मौत के करीब हूं. मैं अपनी जिंदगी में बेहद खुश था, लेकिन मुझे नहीं पता यह कैसे हो गया. मैं जीना नहीं चाहता, और अपना चेहरा किसी को नहीं दिखाना चाहता. मैंने अपने बेटे को शर्मिंदा किया है. मैं कैसे उसका सामना करुंगा? उसे मेरे किए के साथ इस समाज में रहना है. मैंने एक बच्ची और उसके परिवार का जीवन खराब कर दिया. उसे इस आघात से साथ जीना होगा. मैं घर नहीं आउंगा और आपको मेरा शव मिलेगा.'

इस घटना के बाद Dachepalli इलाके में तनाव हो गया. घटना के विरोध में सड़कों पर उतर आए. इसमें बसों को आग के हवाले कर दिया और सड़क टायर जलाए गए. प्रदर्शनकारी आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

पुलिस ने इस मामले पर कहा था कि लड़की के पड़ोस में रहने वाले आरोपी ने चॉकलेट का लालच देकर लड़की को अपने घर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया. फरार आरोपी सुब्बैया का पता लगाने के लिए 15 विशेष टीमें गठित की गई हैं.

मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और उप मुख्यमंत्री एन चिन्नरजप्पा ने घटना की निंदा की और पुलिस को आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया. नायडू ने आरोपी को पकड़ने में पुलिस की मदद करने पर इनाम देने की घोषणा की है. गुजराला के विधायक वाई एस राव ने पीड़िता के परिवार को दो लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi