S M L

राजनीतिक धर्मयुद्ध होगा 2019 का लोकसभा चुनाव: बीजेपी विधायक

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में पांडवों और अर्जुन की भूमिका में पीएम मोदी तो कौरवों में कांग्रेस होगी

Updated On: May 06, 2018 02:33 PM IST

Bhasha

0
राजनीतिक धर्मयुद्ध होगा 2019 का लोकसभा चुनाव: बीजेपी विधायक

अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने रविवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में संस्कृतियों की लड़ाई होगी और यह धर्मयुद्ध होगा.

बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने रविवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अगले साल होने वाला लोकसभा चुनाव धर्मयुद्ध होगा और इसमें महाभारत की तरह एक बार फिर कौरवों और पांडवों के बीच संस्कृतियों की लड़ाई होगी.

सिंह ने कहा कि पांडवों के दल में सेनापति और अर्जुन की भूमिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे तो दूसरी तरह कौरवों का दल कांग्रेस के नेतृत्व में होगा, जिसमें धृतराष्ट्र की भूमिका एसपी संस्थापक मुलायम सिंह यादव और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव निभाएंगे. उन्होंने दावा किया कि प्रजातांत्रिक महाभारत की लड़ाई में मोदी ही विजई होंगे.

बीजेपी विधायक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखे हमले करते हुए आरोप लगाया कि उनका भारत और भारतीयता से कोई जुड़ाव नही है. राहुल में राजनीतिक क्षमता का अभाव है. वह कांग्रेस के आखिरी अध्यक्ष साबित होंगे.

उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक चुनाव के बाद भारत कांग्रेस मुक्त हो जाएगा और जिस दिन भारत से कांग्रेस का पराभव हुआ, राहुल भारत छोड़ इटली के वासी हो जाएंगे.

सिंह ने पिछले कुछ समय से केंद्र की अपनी ही सरकार पर हमला कर रही बहराइच से बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले पर निशाना साधते हुए विश्वास जताया कि कर्नाटक चुनाव के बाद पार्टी उन पर कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अगर सावित्री को टिकट नहीं दिया होता तो वह कभी लोकसभा नहीं पहुंच पातीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi