S M L

अगला लोकसभा चुनाव 56 इंच और खिचड़ी गठबंधन के बीच: सिद्धार्थ नाथ सिंह

स्वास्थ्य मंत्री ने विपक्षी दलों का मखौल उड़ाते हुए कहा कि विरोधी गठबंधन में प्रधानमंत्री पद के अनेक दावेदार हैं. विपक्षी नेताओं को तो यह भी तय कर लेना चाहिए कि प्रधानमंत्री कौन होगा

Updated On: Jan 20, 2019 09:23 PM IST

Bhasha

0
अगला लोकसभा चुनाव 56 इंच और खिचड़ी गठबंधन के बीच: सिद्धार्थ नाथ सिंह

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने रविवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 'खिचड़ी' गठबंधन के बीच होगा.

सिंह ने कोलकाता में शनिवार को विपक्षी दलों के एक मंच पर जुटने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह खिचड़ी गठबंधन दरअसल स्वार्थ और भ्रष्टाचार का गठजोड़ है.

उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं के दिल में प्रधानमंत्री मोदी का डर बैठ गया है. अगला लोकसभा चुनाव 56 इंच के सीने वाले मोदी और खिचड़ी गठबंधन के बीच होगा. चुनाव में भाजपा तमाम विरोधी गठबंधनों को कुचल डालेगी.

स्वास्थ्य मंत्री ने विपक्षी दलों का मखौल उड़ाते हुए कहा कि विरोधी गठबंधन में प्रधानमंत्री पद के अनेक दावेदार हैं. विपक्षी नेताओं को तो यह भी तय कर लेना चाहिए कि प्रधानमंत्री कौन होगा. इसी तरह मंगलवार, बुधवार, गुरुवार और सप्ताह के बाकी दिनों में कौन-कौन प्रधानमंत्री की कुर्सी संभालेगा?

उन्होंने सुझाव दिया कि राहुल गांधी को शनिवार और रविवार को प्रधानमंत्री बना देना चाहिये क्योंकि ये सप्ताहांत के दिन हैं और इन दिनों में ही राहुल राजकाज संभाल सकते हैं. यह उनके भले के लिये होगा.

सिंह ने कहा कि राहुल, मायावती, ममता बनर्जी तथा कुछ अन्य क्षेत्रीय पार्टियों के नेताओं में भी प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा है. विपक्षी दल लोकसभा चुनाव के लिये गठबंधन तो कर रहे हैं लेकिन कोई भी इस सवाल का जवाब नहीं दे रहा है कि गठबंधन का नेता कौन होगा? उन्होंने कहा कि विपक्षी दल गठबंधन के पास देश के विकास की कोई कार्ययोजना नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi