S M L

तेलंगाना में दो रैलियों को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री 27 नवंबर और तीन दिसंबर को तेलंगाना जाने वाले हैं

Updated On: Nov 22, 2018 07:06 PM IST

Bhasha

0
तेलंगाना में दो रैलियों को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 नवंबर और 3 दिसंबर को तेलंगाना जाने वाले हैं. प्रदेश बीजेपी के एक नेता ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वह यहां विधानसभा चुनाव के लिए रैलियों को संबोधिक करेंगे. हालांकि, उन्होंने कहा कि रैलियों की संख्या और स्थानों के बारे में जल्द ही अंतिम फैसला किया जाएगा.

तेलंगाना बीजेपी के प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘प्रधानमंत्री 27 नवंबर और तीन दिसंबर को आने वाले हैं.’ राव ने बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 25,27 और 28 नवंबर को पार्टी के प्रचार अभियान में शिरकत करेंगे. शाह ने सितंबर में महबूबनगर में जनसभा के साथ बीजेपी के प्रचार अभियान की शुरूआत की थी और इसके बाद राज्य में दो और रैलियों को संबोधित किया.

टीआरएस के साथ गठबंधन कर सकती है कांग्रेस

राज्य की 119 सीटों के लिए सात दिसंबर को होने वाले चुनाव में बीजेपी अकेले लड़ रही है. वहीं तेलंगाना विधानसभा चुनाव से चंद दिन पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) छोड़ने वाले कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी ने कांग्रेस के हाथ थामने के संकेत दिए हैं. बुधवार को दिल्ली में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उनके कांग्रेस पार्टी में शामिल होने को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं.

बता दें कि वर्ष 2014 में आंध्र प्रदेश से अलग होकर बने तेलंगाना में टीआरएस की सरकार है और यहां कांग्रेस विपक्ष में है. कांग्रेस का राज्य में तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के साथ चुनावी समझौता है. तेलंगाना की कुल 119 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को एक ही चरण में मतदान कराए जाएंगे. इसी दिन राजस्थान में भी चुनाव होने हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi