S M L

दिल्ली विधानसभा में सत्येंद्र जैन पर पर्चे उछालने वाले 2 युवकों को 1 महीने की सजा

खुद को आप कार्यकर्ता बता रहे दो युवकों ने किया हंगामा.

Updated On: Jun 28, 2017 05:08 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली विधानसभा में सत्येंद्र जैन पर पर्चे उछालने वाले 2 युवकों को 1 महीने की सजा

दिल्ली विधानसभा में सत्येंद्र जैन पर पर्चे उछालने वाले 2 युवकों को सदन में प्रस्ताव पारित करके 1-1 महीने की सजा दी है. ये आदेश विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल ने पारित किया.

बुधवार को दिल्ली विधानसभा में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर कागज फेंके गए. ये कागज दर्शक दीर्घा से फेंके गए थे. इसके बाद पीटीआई के ट्वीट के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दर्शक दीर्घा से दो युवकों को विधानसभा ने धक्के देकर बाहर निकाल दिया.

अगर एएनआई के ट्टीट की मानें तो ये युवक खुद को आप के ही कार्यकर्ता बता रहे हैं. ये युवक स्वास्थ्य मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण उनके इस्तीफे की मांग कर रहे थे.

पार्टी से निलंबित नेता कपिल मिश्रा पहले ही अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ लामबंद हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर उन पर्चों की फोटो शेयर की है, जिन्हें स्वास्थ्य मंत्री पर फेंका गया था. उन्होंने जानकारी दी है कि पर्चे उछालने वाले युवकों में से एक जगदीप राणा आप के एमएलए उम्मीदवार, दिल्ली कॉलेज इंजीनियरिंग का पूर्व छात्र है.

वहीं टीवी की खबरों की मानें, तो बीजेपी ने विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया. 28-29 जून को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया था. आज पीडब्ल्यूडी और नगर निगम से जुड़े मुद्दे सहित एक स्कीम के तहत लोगों को आवंटित किए गए घरों के मालिकाने को लेकर फंसे मामले पर चर्चा होनी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi