S M L

तेलंगाना: कांग्रेस 93, TDP 14 और TJS 8 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

आरसी खुंटिया ने कहा कि 14 सीटों पर टीडीपी, 8 तेलंगाना जन समिति, 3 सीपीआई और 93 सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी और चुनाव आयोग के द्वारा 74 सीटों को मंजूरी दे दी गई है.

Updated On: Nov 08, 2018 08:04 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना: कांग्रेस 93, TDP 14 और TJS 8 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
Loading...

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और सहयोगी दलों के बीच सीटों पर सहमित बन गई है. कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के प्रभारी आरसी खुंटिया ने कहा कि 14 सीटों पर टीडीपी, 8 तेलंगाना जन समिति, 3 सीपीआई और 93 सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी और चुनाव आयोग के द्वारा 74 सीटों को मंजूरी दे दी गई है.

इससे पहले खूंटिया ने कहा था कि कांग्रेस 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, लेकिन अब साफ हो गया है कि कांग्रेस ने अपने सहयोगियों को खुश करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी राज्य तेलंगाना में प्रचार की शुरुआत करते हुए राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था. राहुल ने राज्य के निर्मल जिले के भैंसा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि तेलंगाना में अगर उनकी पार्टी सत्ता में आएगी तो किसानों के दो लाख रुपए तक के कृषि कर्ज माफ कर दिए जाएंगे.

7 दिसंबर को तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर चुनावहोंगे और इसके नतीजे 11 दिसंबर 2018 को घोषित किए जाएंगे. यहां बीजेपी और सत्तारूढ़ टीआरएस के बीच कड़ी टक्कर है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi