S M L

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: 'आरोपी विकास सचदेवा निर्दोष हैं'

सहयात्री ने अपने बयान में सहर पुलिस को बताया कि उसने सचदेवा को दुर्व्यवहार करते हुए नहीं देखा. जबकि सहयात्री आरोपी को पहले से नहीं जानता.

Updated On: Dec 12, 2017 10:36 PM IST

FP Staff

0
जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: 'आरोपी विकास सचदेवा निर्दोष हैं'

एक सहयात्री ने जायरा वसीम मामले में अलग खुलासा किया है. यह जायरा वसीम के साथ ही सफर कर रहा था. सहयात्री का कहना है कि आरोपी विकास सचदेवा निर्दोष है.

सहयात्री ने अपने बयान में सहर पुलिस को बताया कि उसने सचदेवा को दुर्व्यवहार करते हुए नहीं देखा. जबकि सहयात्री आरोपी को पहले से नहीं जानता.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सह यात्री ने अपने बयान में सहर पुलिस को बताया 'मैं भी वहीं बैठा हुआ था. दोनों एक साथ दिल्ली से चले थे. आरोपी ने कुछ भी अलग नहीं किया जैसा उसके हाव-भाव से लग रहा था. उस संदिग्ध ने अपने पैरों को सीट की आर्मरेस्ट पर रखने के अलावा कुछ भी नहीं किया है, जहां अभिनेत्री बैठी थी'

क्या हैं पूरा मामला

आपको बता दें कि आमिर खान की 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी पॉपुलर फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाकर पूरे देश में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस जायरा वसीम ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में उनके साथ छेड़छाड़ की गई.

जायरा ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उनके पीछे बैठे एक अधेड़ उम्र के शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की. उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके साथ छेड़छाड़ हुई. उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की. आपको बता दें कि इस वीडियो में अपने साथ हुई इस शर्मसार हरकत को बयां करते हुए जायरा की आंखों से आंसू छलक पड़े.

जायरा ने फ्लाइट से उतरते ही इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर आपबीती बयां की और लिखा, 'मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है. जायरा ने बताया कि किस तरह वो शख्स अपने पैरों से उनकी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा था. जायरा का आरोप है कि वो शख्स काफी देर से उन्हें परेशान कर रहा था.

उन्होंने लिखा कि करीब 5 से 10 मिनट तक ये शख्स अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा था. जायरा ने कहा 'पहले मैंने इस पूरे वाकये को इग्नोर करने की कोशिश की, लगा कि फ्लाइट टर्बुलेंस की वजह से ऐसा हो रहा है लेकिन जब सोकर उठी तो पाया कि वह कहती हैं कि उसने उनके आर्म रेस्ट (सीट के बगल में हाथ रखने की जगह) पर भी पांव रखा हुआ था'.

जायरा ने बताया कि उन्होंने अपने फोन से उस शख्स की फोटो क्लिक करने की कोशिश भी की, लेकिन कम लाइट की वजह से ऐसा नहीं हो सका. लेकिन जायरा ने उस शख्स के पांव की फोटो किसी तरह क्लिक कर ली. आप यहां नीचे जायरा का इंस्टाग्राम वीडियो देख सकते हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi