S M L

मोजो बिस्त्रो आगः तुली को 20 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा

युग तुली ने एन एम जोशी मार्ग पुलिस थाने में मंगलवार सुबह सरेंडर किया जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया

Updated On: Jan 16, 2018 04:15 PM IST

FP Staff

0
मोजो बिस्त्रो आगः तुली को 20 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा

कमला मिल्स आग मामले में मोजो बिस्त्रो के मालिक युग तुली को भोईवाड़ा कोर्ट ने 20 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. तुली ने मंगलवार को ही मुंबई पुलिस के समक्ष सरेंडर किया था.

मंगलवार को अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (मध्य) एस जयकुमार ने कहा, ‘युग तुली ने एन एम जोशी मार्ग पुलिस थाने में मंगलवार सुबह सरेंडर किया जिसके बाद हमने उसे गिरफ्तार किया.’’ बाद में उसे अदालत के सामने पेश किया गया जहां उसे 20 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

तुली पिछले दो हफ्ते से गिरफ्तारी से बच रहा था. ‘मोजो बिस्त्रो’ और ‘वन अबव’ के सभी मालिकों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

तुली को रविवार को उसकी पत्नी के साथ हैदराबाद हवाईअड्डे पर देखा गया था लेकिन पुलिस के गिरफ्तार कर पाने से पहले ही वह फरार हो गया था.

कमला मिल्स हादसे में मरे थे 14 लोग

कमला मिल्स परिसर में पिछले साल 29 दिसंबर को लगी भयानक आग में 14 लोगों की मौत हो गई थी. इस आग ने ‘मोजो बिस्त्रो’ और बगल के ‘वन अबव’ पब को अपनी चपेट में ले लिया था.

एक रिपोर्ट में कहा गया था कि आग संभवत: मोजो बिस्त्रो में हुक्के से उड़ती चिंगारियों के कारण लगी और ‘वन अबव’ में फैल गई. शुरुआत में ‘वन अबव’ पब के तीन मालिकों, प्रबंधकों और कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

नागपुर के व्यापारी तुली और उसके भागीदार युग पाठक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पाठक पुणे के पूर्व पुलिस आयुक्त के के पाठक का बेटा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi