विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

नायडू के कुशासन और भ्रष्टाचार के लिए उन्हें सड़क पर गोली मारना गलत नहीं: जगमोहन रेड्डी

रेड्डी के इस बयान पर टीडीपी नेता मल्लैया राजशेखर ने उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है

FP Staff Updated On: Aug 04, 2017 08:23 PM IST

0
नायडू के कुशासन और भ्रष्टाचार के लिए उन्हें सड़क पर गोली मारना गलत नहीं: जगमोहन रेड्डी

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर उनके दोहरे मानकों और चुनाव के समय सहानुभूति वोटों को हासिल करने के उनके प्रयासों के लिए उन पर हमला किया.

गुस्से में आकर रेड्डी ने यहां तक कह डाला कि अगर नायडू के कुकर्मों के लिए उन्हें बीच सड़क पर गोली मार दी जाती है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं होगा.

रेड्डी के इस बयान पर टीडीपी नेता मल्लैया राजशेखर ने उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है.

राजशेखर ने कहा कि जगनमोहन को हारने का डर है इसलिए वो ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं. ये कहना बिलकुल भी सही नहीं है कि सीएम को सड़क पर गोली मार दो. नंदयाल बेहद संवेदनशील स्थान है जहां कभी भी संघर्ष हो सकता है. इसलिए मैंने एसपी के पास शिकायत दर्ज करा दी है जिससे इस पर कार्रवाई हो सके.

गौरतलब है कि नंदयाल उपचुनाव 23 अगस्त को होने हैं. ऐसे में ये चुनाव सत्ताधारी तेलुगू देशम पार्टी और मुख्य विपक्षी पार्टी वाईएसआरसीपी दोनों के लिए प्रतिष्ठा की लड़ाई बन गई है.

वाईएसआरसीपी प्रमुख ने लोगों को उप-चुनाव में पार्टी को बड़ा जनादेश देने और नायडू द्वारा अपने वायदों को पूरा न करने के लिए बदला लेने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि यह सही और गलत के बीच की लड़ाई है.

एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए जगन ने कहा कि इस चुनाव में चंद्रबाबू नायडू के कुशासन और भ्रष्टाचार के खिलाफ जनता फैसला करेगी.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi