S M L

YSR कांग्रेस चीफ जगनमोहन रेड्डी पर विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर हमला

पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया है और फिलहाल पूछताछ कर रही है

Updated On: Oct 25, 2018 05:03 PM IST

FP Staff

0
YSR कांग्रेस चीफ जगनमोहन रेड्डी पर विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर हमला
Loading...

आंध्र प्रदेश में वाइएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगनमोहन रेड्डी पर हमला होने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर एक अज्ञात शख्स ने जगमोहन रेड्डी पर हमला कर दिया. घटना गुरुवार की है. पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया है और फिलहाल पूछताछ कर रही है.

हमलावर के पास से हथियार भी बरामद कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब रेड्डी एयरपोर्ट लाउंज में बोर्डिंग पास का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान एक अंजान शख्स उनके पास आया और फोटो खिंचवाने का आग्रह करने लगा. इसके बाद उसने अचानक ही रेड्डी के हाथ पर छोटे चाकू से वार कर दिया. हमले के बाद तुरंत ही शख्स को हिरासत में ले लिया गया. जगनमोहन रेड्डी पर हमले के विरोध में उनके समर्थक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया है कि जगमोहन रेड्डी सुरक्षित और उन्हे किसी दूसरी जगह ले जाया गया है. जिस वक्त उन पर हमला हुआ, उस समय उनके साथ समर्थक भी मौजूद थे. इस घटना के बाद से एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े हो गए है. जानकारी के मुताबिक वहीं हादसे के बाद रेड्डी का हैदराबाद के ओमेगा अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इस घटना की निंदा करते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 'यह हादसा सुरक्षा में बड़ी चुक है जिसकी जांच जरूर होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति चाकू लेकर एयरपोर्ट में कैसे घुस सकता है.

इस मामले पर आंध्र प्रदेश के गृह मंत्री एनसी राजप्पा ने कहा कि 'हमलावर एयरपोर्ट का एक वर्कर ही है. उसने रेड्डी से सेल्फी के लिए पूछा और उन पर हमला कर दिया.'  एनसी राजप्पा ने बताया कि 'हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है.'

सिविल एविएशन मंत्री एस प्रभु ने कहा कि जगन रेड्डी पर हमले से वो हैरान हैं. उन्होंने कहा कि CISF सहित सभी जांच एजेंसियों को इस मामले की जांच करनी चाहिए. उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि जिसकी भी गलती होगी उसे सजा दी जाएगी.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi