S M L

BJP विधायक ने दी अधिकारी को धमकी- ऐसा थप्पड़ मारूंगा कि पैंट गीली हो जाएगी

बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत भामाशाहमंडी में लगे समर्थन मूल्य के खरीद केंद्र के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे, मौके पर हुई एक बहस में उन्होंने अपने आपा खो दिया

Updated On: Oct 25, 2018 12:02 PM IST

FP Staff

0
BJP विधायक ने दी अधिकारी को धमकी- ऐसा थप्पड़ मारूंगा कि पैंट गीली हो जाएगी
Loading...

अपने बयानों को लेकर अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनने वाले बीजेपी  विधायक भवानी सिंह राजावत ने एक बार फिर अपनी सारी हदें पार कर दीं. दरअसल बीते बुधवार को राजावत भामाशाह मंडी में लगे समर्थन मूल्य के खरीद केंद्र के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. मौके पर हुई एक बहस में उन्होंने अपने आपा खो दिया.

दरअसल भवानी सिंह राजावत ने न्यूनतम समर्थन मूल्य पर उड़द दाल की खरीद न होने को लेकर राजस्थान स्टेट कोऑपरेटिव मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड (RAJFED) के डिप्टी रजिस्ट्रार अजय सिंह पंवार को धमकाया और कहा- ऐसा थप्पड़ मारूंगा कि पैंट में पेशाब कर देगा. उनके इन शब्दों को सुनकर आस पास खड़े लोग और अधिकारी भी सकपका गए थे.

दरअसल भामाशाहीमंडी में किसानों ने राजावत से अधिकारियों की मनमानी और खरीद न करने की शिकायत की थी. इसके बाद राजावत ने इस मामले से जुड़े अधिकारी को बुलाने के लिए कहा था. उप रजिस्ट्रार अजय सिंह पंवार आधे घंटे में मौके पर पहुंचे तो राजावत ने गुस्से में उन्हें अपशब्द बोल दिए. बता दें कि राजावत ने बीते मंगलवार को घोषणा की थी कि वे खुद फसल के खरीद केंद्र पर जाएंगे और सभी किसानों का जिंस तुलवाएंगे.

विधायक भवानी सिंह राजावत ने 1,11,000 क्विंटल उड़द की दाल के बारे में कहा कि अब तक इसमें से केवल 100 क्विंटल दाल ही खरीदी गई है. उन्होंने अधिकारियों को कामकाज को तेज करने का निर्देश दिया. बाद में, मीडिया से बात करते हुए, राजावत ने कहा कि उन्होंने पंवार को डांट दिया क्योंकि अधिकारियों की उदासीनता के चलते किसान भारी नुकसान उठा रहे हैं. वह किसानों के लिए हमेशा अपनी आवाज बुलंद करेंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi