विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सीएम के पास फरियाद लेकर पहुंची गायत्री प्रजापति की बेटियां, योगी ने नहीं की मुलाकात

प्रजापति की बेटी सुधा ने कहा कि मेरे पिता को झूठे केस में फंसाया गया है

FP Staff Updated On: May 01, 2017 02:08 PM IST

0
सीएम के पास फरियाद लेकर पहुंची गायत्री प्रजापति की बेटियां, योगी ने नहीं की मुलाकात

गैंगरेप मामले में जेल में बंद उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की बेटियां और उनकी पत्नी अपनी फरियाद लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास पहुंची. प्रजापकति के परिवार की मांग है कि सीएम योगी इस मामले में हस्तक्षेप करें. लेकिन सीएम ने उनसे मुलाकात तक नहीं की.

न्यूज ऐसेंजी पीटीआई के मुताबिक, सीएम योगी ने गायत्री की बेटियों के साथ मुलाक़ात से इनकार कर दिया.

प्रजापति की बेटी सुधा ने कहा कि मेरे पिता को झूठे केस में फंसाया गया है, वो निर्दोष हैं और हमारे पास इसका सबूत है. लड़की ने खुद कहा है कि वह गायत्री प्रजापति को नहीं जानती और न ही उसने एफआईआर लिखवाई है. जबकि प्रजापति की पत्नी का कहना है कि हमारी एक मंत्री से मुलाकात हुई है और उन्होंने हमें हरसंभव मदद देने का भरोसा दिलाया है.

इससे पहले लखनऊ कोर्ट ने छेड़छाड़ के एक मामले में समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री और रेप के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति को 12 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था.

यही नहीं गायत्री प्रसाद प्रजापति को जमानत देने वाले अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ओम प्रकाश मिश्र को हाईकोर्ट की प्रशासनिक समिति ने सस्पेंड कर दिया है. कोर्ट ने उनके अधिकार भी सीज कर दिए हैं. ओम प्रकाश पाक्सो कोर्ट में तैनात हैं और 30 अप्रैल को सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं.

बीते शुक्रवार को गायत्री प्रजापति को जमानत देने के फैसले के खिलाफ सरकार की याचिका पर सुनवाई के दौरान ही एडीजे ओम प्रकाश मिश्र के खिलाफ कार्रवाई के संकेत मिल गए थे. ओम प्रकाश ने जिस आधार पर गायत्री प्रजापति को जमानत दी थी. उससे हाईकोर्ट को उनकी मंशा पर संदेह था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi