S M L

सीएम योगी ने औरंगजेब से की अखिलेश की तुलना, कहा- जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ वो...

अखिलेश यादव से नाराज चल रहे उनके चाचा शिवपाल यादव ने पिछले दिनों ही उत्तर प्रदेश में सेक्युलर मोर्च बनाने का ऐलान किया है.

Updated On: Sep 07, 2018 06:43 PM IST

FP Staff

0
सीएम योगी ने औरंगजेब से की अखिलेश की तुलना, कहा- जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ वो...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए सीएम योगी ने कहा कि जो अपने बाप-चाचा का नहीं हुआ, वो आपको अपने साथ जोड़ने की बात कर रहा है.

समाजवादी पार्टी में फिलहाल आपसी बवाल काफी देखने को मिल रहा है. जिसको लेकर सीएम योगी ने अखिलेश पर हमला बोला और कहा 'जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ, वो आपको अपने साथ जोड़ने की बात करता है. इतिहास में एक पात्र आते हैं, कैसे उन्‍होंने अपने बाप को कैद करके रखा था. इसलिए कोई मुसलमान अपने पुत्र का नाम औरंगजेब नहीं रखता. कुछ ऐसा समाजवादी पार्टी के साथ भी जोड़ा गया है.'

ऐसे शुरू हुई नाराजगी

बता दें कि अखिलेश यादव से नाराज चल रहे उनके चाचा शिवपाल यादव ने पिछले दिनों ही उत्तर प्रदेश में सेक्युलर मोर्च बनाने का ऐलान किया है. दरअसल, इस नाराजगी की शुरुआत यूपी विधानसभा चुनाव से भी पहले शुरू हो गई थी. उस वक्त टिकट बंटवारे को लेकर चाचा शिवपाल और अखिलेश यादव आमने-सामने आ गए थे.

मामला तब और उभरकर सामने आया जब पार्टी बैठक में तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव मुलायम सिंह यादव से मंच पर ही भिड़ गए. जिसके बाद अखिलेश ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी कार्यालय पर कब्जा जमा लिया और बहुमत साबित कर पार्टी अध्यक्ष भी बन गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi