S M L

'दिल्ली पुलिस! आपको शर्म आनी चाहिए कि मुझे उसे खुद पीटना पड़ा'

ट्विटर पर एक महिला ने दिल्ली पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि एक रिक्शे वाले ने उसके साथ बदतमीजी की थी और जब वो खुद उसे पुलिस पोस्ट पर ले गई तो पुलिस की ओर से कोई मदद नहीं मिली

FP Staff Updated On: May 12, 2018 11:49 AM IST

0
'दिल्ली पुलिस! आपको शर्म आनी चाहिए कि मुझे उसे खुद पीटना पड़ा'

ट्विटर पर एक महिला ने दिल्ली पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि एक रिक्शे वाले ने उसके साथ बदतमीजी की थी और जब वो खुद उसे पुलिस पोस्ट पर ले गई तो पुलिस की ओर से कोई मदद नहीं मिली. महिला की इस शिकायत पर दिल्ली के डिप्टी कमिश्नरी ऑफ पुलिस मधुर वर्मा ने संज्ञान लेते हुए कहा है कि इस मामले की जांच होगी. पुलिस ने बताया है कि मामले के 50 साल के आरोपी खुर्शीद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

न्यूज18 की खबर के मुताबिक, पीड़ित महिला ने ट्वीट कर बताया कि उसके साथ नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन के पास एक रिक्शा वाले ने बदतमीजी की, जिसपर महिला ने उसका विरोध किया और उसे जबरदस्ती पास वाले पुलिस पोस्ट पर ले गई, लेकिन वहां कोई मौजूद नहीं था. महिला वहां मदद के लिए 45 मिनट तक के लिए खड़ी रही. लेकिन कोई मदद नहीं मिली. महिला का दावा है कि उसने नई दिल्ली रेलवे पुलिस स्टेशन में भी कॉल किया था लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. पुलिस का कहना था कि जिस पोस्ट पर महिला आरोपी को लेकर गई थी, वो बीट ऑफिसर रूम था, जहां पुलिसकर्मी पैट्रोलिंग के बीच आराम करने आते हैं.

महिला ने ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली पुलिस आपको शर्म आनी चाहिए कि मुझे आरोपी को खुद पीटना पड़ा, मैं आपके लोगों से मदद मांगी लेकिन कोई मदद नहीं मिली, प्लीज इस मामले में कार्रवाई करिए.

महिला ने पूरी घटना भी बताई. नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन से उतरने के बाद उसे पहाड़गंज जाना था. महिला ने एक रिक्शे वाले से पहाड़गंज चलने को कहा तो उसने 180 रुपए किराया मांगा. तभी महिला को एहसास हुआ कि रिक्शे वाला नशे में है, तो वो आगे बढ़ गई. लेकिन रिक्शे वाले उसके पीछे-पीछे आने लगा और उसका हाथ पकड़कर गंदी टिप्पणी की और कहा कि अब तो तू मेरे साथ ही चलेगी. इस पर महिला ने पीछे मुड़कर अपने हाथ के पानी के बॉटल से उसके मुंह पर दे मारा. और गुस्से में वो उसे पकड़कर गेट नंबर एक के पुलिस पोस्ट पर ले जाने लगी. उसके साथ कुछ और लोग भी थे. लेकिन उस पोस्ट पर कोई नहीं था. इसके बाद महिला ने हेल्पलाइन नंबरों पर कॉल किया तो उसे मदद भेजने का आश्वासन दिया गया लेकिन अगले 45 मिनट तक वहां कोई नहीं आया. उस दौरान वो रिक्शे वाला उसका मजाक उड़ाता रहा और कहा कि उसकी मदद करने कोई नहीं आएगा.

महिला के इस ट्वीट पर डीसीपी मधुर वर्मा ने लिखा, 'उन्होंने शिकायतकर्ता से बात की है. शिकायत पर एक्शन लिया जा रहा है. दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi