S M L

ठंडी रात में तेंदुए के पिंजरे में घुसी महिला और फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

गुजरात में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां तेंदुए के लिए लगाए गए पिंजरे में एक वृद्ध महिला घुस गई.

Updated On: Dec 29, 2018 06:11 PM IST

FP Staff

0
ठंडी रात में तेंदुए के पिंजरे में घुसी महिला और फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

गुजरात में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां तेंदुए के लिए लगाए गए पिंजरे में एक वृद्ध महिला गलती से घुस गई. जिसके बाद महिला को पूरी रात उसी पिंजरे में गुजारनी पड़ी.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक मामला गुजरात के तापी जिले का है. जहां एक 65 वर्षीय महिला को कड़ाके की ठंड में पूरी रात एक पिंजरे में गुजारनी पड़ी. दरअसल, महिला घुटने के दर्द के कारण डॉक्टर के पास इलाज करवाने गई थी. जहां डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगवाने को कहा लेकिन महिला ने इंजेक्शन लगाने से इनकार कर दिया. जिसके बाद महिला पैदल ही अपने घर वापस लौटने लगी. हालांकि इसी दौरान महिला गलती से पिंजरे में चली गई और उसके बाद दरवाजा बंद हो गया और महिला को पूरी रात उसी पिंजरे में गुजारना पड़ा.

इस मामले में महिला के दामाद देवसंग चौधरी का कहना है कि वो अपनी सास कमली कुशल चौधरी को डॉक्टर के पास घुटनों में दर्द के बाद लेकर गए थे. देवसंग के मुताबिक वो कमली को डॉक्टर के पास पहुंचाने के बाद किसी काम के सिलसिले में वापस घर आ गए थे. जिसके बाद कमली अकेले घर आने के लिए लौटी और उसी दौरान यह हादसा हुआ. रास्ते में अंधेरा होने के कारण कमली वन विभाग के पिंजरे में घुस गईं और घुसते ही पिंजरे का दरवाजा बंद हो गया. घटना बुधवार की रात के करीब 11 बजे की थी, जिसके कारण कमली को किसी तरह से कोई मदद भी नहीं मिल पाई.

हालांकि अगले दिन स्थानीय लोगों के जरिए महिला को पिंजरे में फंसा देखा और उन्हें बाहर निकाला. मामले को लेकर वन विभाग का कहना है कि पिंजरे को लोटवारा गांव में लगाया गया था क्योंकि कुछ दिन पहले ही वहां एक तेंदुआ फंसा था और दूसरे जंगली जानवर की आशंका के कारण पिंजरे को वहीं लगाया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi