S M L

शराबी पति करता था प्रताड़ित, पत्नी ने बेलन से पीटकर कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि पति नियमित ही अपनी बेटी और पत्नी को प्रताड़ित करता था, तंग आकर पत्नी ने बेलन से हमला कर दिया

Updated On: Apr 04, 2018 01:48 PM IST

FP Staff

0
शराबी पति करता था प्रताड़ित, पत्नी ने बेलन से पीटकर कर दी हत्या

अपने पति के अत्याचारों से तंग आ कर एक महिला सोमवार रात को बेलन से मार मार की उसकी हत्या कर दी. घटना अंबेडकर नगर जिले की है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर दिया है. महिला के साथ उसकी नाबालिग बेटी भी पुलिस के गिरफ्त में है. कथित तौर पर बेटी ने भी पिता को मौत के घाट उतारने में अपनी मां की मदद की थी. घटना हुसैनाबाद खानपुर गांव की है, जो जैदपुर थाने में पड़ता है.

पुलिस ने बताया कि सुमित्रा (45) को उसका पति गौरी प्रसाद राजभर (50) एक शराबी था और रोज अपनी पत्नी को पीटा करता था.

सोमवार आधी रात को पति-पत्नी के बीच राजभर के शराब पीने की आदत को लेकर बहस हो गई. जब मामला बढ़ा तो सुमित्रा ने अपने पति पर बेलन से कई बार प्रहार कर दिया. इससे उसे काफी चोट आई और खून भी गिरने लगा.

दोनों की झगड़े की आवाज सुन कर परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और राजभर को जिला अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, जैदपुर थाने के एसएचओ जितेंद्र सिंह ने कहा कि मृतक की बहन की शिकायत पर सुमित्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और राजभर के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मृतक की बहन जमुत्रा देवी की शिकायत पर मृतक की बेटी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. एसएचओ ने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाई है कि लड़की ने भी अपने पिता की हत्या में मां की मदद की है.

एसएचओ जितेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या जानबूझकर नहीं की गई है. महिला और बच्चों को राजभर नियमित रूप से प्रताड़ित करता था. राजभर की पत्नी ने धैर्य खो दिया और बदला लेने के लिए उसने हमला कर दिया. बेटी रोज की प्रताड़ना को देखती थी इसलिए उसने अपने पिता को बचाने की कोशिश नहीं की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi