S M L

MP: चलती बस की खिड़की से उल्टी कर रही थी महिला, सिर कटने से मौत

महिला ने अपना सिर खिड़की के बाहर किया ही था कि वह बिजली के खंभे से टकरा गया. इससे उसका सिर कट कर अलग हो गया और महिला की मौके पर ही मौत हो गई

Updated On: Jan 19, 2019 01:54 PM IST

FP Staff

0
MP: चलती बस की खिड़की से उल्टी कर रही थी महिला, सिर कटने से मौत

बस में अक्सर कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें बैठते ही उल्टी होने लगती है, लेकिन उल्टी करने की यह आदत कभी आपकी मौत का कारण भी बन सकता है. घटना मध्यप्रदेश के पन्ना की है. जहां स्थित डायमंड चौराहे के पास शुक्रवार तेज गति से चल रही बस से उल्टी करने के लिए एक 56 वर्षीय महिला ने खिड़की से सिर बाहर निकाला. महिला ने अपना सिर खिड़की के बाहर किया ही था कि उसका वह बिजली के खंभे से टकरा गया. इससे उसका सिर कट कर अलग हो गया और महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

कोतवाली पुलिस थाने के इंस्पेक्टर अरविंद कुजुर ने पीटीआई-भाषा को फोन पर बताया कि सतना जिले से पन्ना में बस से आ रही आशा रानी ने उल्टी करने के लिए सिर बस की खिड़की से बाहर निकाला था. इस दौरान उसका सिर बिजली के खंभे से टकरा गया और धड़ से अलग होकर जमीन पर गिर गया. मृत महिला समीपवर्ती छतरपुर जिले की रहने वाली थी.

पुलिस का कहना है कि तेज गति से बस चलाने के लिए चालक को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया गया है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi