S M L

बिहार: बेटे की चाह में तांत्रिक से मिलने गई महिला के साथ हुआ गैंगरेप

रविवार को यहां उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से आई एक महिला के साथ छह लोगों ने रेप किया

Updated On: Oct 22, 2018 09:31 PM IST

FP Staff

0
बिहार: बेटे की चाह में तांत्रिक से मिलने गई महिला के साथ हुआ गैंगरेप

बिहार के बक्सर जिले के चौसा गांव में एक शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है. रविवार को यहां उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से आई एक महिला के साथ छह लोगों ने रेप किया. पुलिस ने बताया कि महिला को कोई बेटा नहीं था और उसी की चाह में वो यहां अपने पति के साथ एक तांत्रिक से मिलने आई थी.

पीड़िता के पति ने बताया कि यूपी में उसके गांव के कुछ लोगों ने बिहार के तांत्रिक से उसे मिलने जाने को कहा था. उसके गांव के लोगों ने दावा किया था कि तांत्रिक की दवाइयों से उसकी पत्नी बेटे को जन्म दे सकेगी.

महिला और उसका पति रविवार की शाम को चौसा गांव के ब्रह्मबाबा मंदिर पहुंचे थे. उसके पति ने बताया कि हमें काफी देर हो गई थी इसलिए हम तांत्रिक के अड्डे पर ही रुक गए. जब हम सो रहे थे, तभी पांच-छह लोगों ने मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस दिया, जिससे मैं बेहोश हो गया. इसके बाद उन लोगों ने मेरी पत्नी के साथ रेप किया.

पीड़ित दंपत्ति ने सोमवार को पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई. बक्सर के एसपी उपेंद्रनाथ शर्मा ने बताया छह में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जब कि बाकी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. वहीं रेप पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi