S M L

सेक्स के बहाने लड़की ने प्रेमी की आंखों पर बांधी पट्टी और...

लव, सेक्स और धोखा की इस कहानी के पीछे प्रेम त्रिकोण का मामला है जिसके केंद्र में सायरा है

Updated On: Sep 10, 2018 07:41 PM IST

FP Staff

0
सेक्स के बहाने लड़की ने प्रेमी की आंखों पर बांधी पट्टी और...
Loading...

दो दोस्तों रहीम और इस्राफिल को ट्रेन में अपने सामने बैठी एक ही लड़की से प्यार हो गया. रहीम उस लड़की के प्यार में इतना पागल हो गया कि एक हत्या की साजिश रचने के मकसद से बिहार के कटिहार से दिल्ली आ गया. उस लड़की ने इस्राफिल को अपने पास बुलाया और सेक्स के दौरान उसकी आंखें बंदकर गला रेत दिया.

लव, सेक्स और धोखा की इस कहानी के पीछे प्रेम त्रिकोण का मामला है जिसके केंद्र में सायरा है. चार साल पहले दिल्ली से कटिहार जाने वाली ट्रेन में सफर के दौरान 22 साल की सायरा से मिले और 20 साल के रहीम और इस्राफिल दोनों ही को उससे प्यार हो गया. उसके बाद रहीम और इस्राफिल कटिहार न जाकर पहले ही ट्रेन से उतर सायरा को उसके घर मुजफ्फरपुर छोड़ने गए.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक इसके बाद रहीम और इस्राफिल में सायरा को जीतने की होड़ शुरु हूई जिसमें जीत इस्राफिल की हुई. सायरा और इस्राफिल मिलने लगे. सायरा द्वारका में काम करती थी और इस्राफिल नोएडा में. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि ये परफेक्ट लव स्टोरी न होकर हेट स्टोरी मं बदल गई.

लव स्टोरी में है भयानक ट्विस्ट:

दो साल पहले इस्राफिल ने किसी और लड़की से शादी कर ली और रहीम, सायरा की जिंदगी में वापस आ गया. लेकिन सायरा और इस्राफिल छुप छुपकर फिर भी मिलते रहे. पर कहानी में ट्विस्ट तब आया जब सायरा, इस्राफिल से अलग होने लगी. शुक्रवार की गिरफ्तार होने के बाद सायरा ने पुलिस को बताया कि इस्राफिल ने उसे ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया था. वो चाहता था कि सायरा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते रहे और ऐसा न करने पर वो रहीम को सबकुछ बता देगा.

betray

बस इसी बात से सायरा को गुस्सा आ गया और उसने इस्राफिल के मर्डर की साजिश रच डाली. 31 अगस्त को सायरा ने रहीम को बुलाया. रहीम कटिहार से दिल्ली आया और 2 सितम्बर को सायरा से मिला. सायरा ने चाकू खरीदा और इस्राफिल को फोन करके नोएडा सिटी सेंटर मेट्रो पर मिलने के लिए बुलाया. 8 बजे रात को दोनों मिले. इस्राफिल ऑटो चलाता था. सायरा इस्राफिल के ऑटो में बैठ गई.

रहीम ने भी एक ऑटो किराए पर किया और दोनों का पीछा करने लगा. नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक सुनसान जगह देखकर इस्राफिल ने ऑटो रोका और दोनों सड़के से उतरकर झाड़ियों में चले गए. वहां सायरा ने रोमांटिक दिखाते हुए अपने दुपट्टे से इस्राफिल की आंखों पर पट्टी बांधी और फिर अपने सूट में छिपाए चाकू से उसका गला रेत दिया. उसके बाद पीछे से रहीम आया और उसने इस्राफिल पर चाकू से कई वार किए और ईंट से उसका सिर कुचल दिया. फिर इस्राफिल के ऑटो से ही दोनों वहां से भाग गए.

पत्नी की शिकायत पर हत्या की बात खुली:

इसके बाद सायरा द्वारा लौट आई और रहीम ने पटना की फ्लाइट पकड़ ली. अगले दिन जब इस्राफिल की पत्नी ने पुलिस में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई. पुलिस को इस्राफिल की लाश झाड़ियों में मिली. उसकी आंखों पर बंधे दुपट्टे से अंदाजा लगाया गया कि कोई महिला इस हत्याकांड में शामिल है. साथ ही पुलिस को चाकू भी मिल गया.

इसके बाद घटनास्थल पर एक्टिव मोबाइल को खंगालने से पता चला कि घटना वाले दिन तीन मोबाइल उसी जगह एक्टिव हैं. जांच में पुलिस ने रहीम को संदिग्ध पाया. इसके बाद पुलिस ने कटिहार से उसे गिरफ्तार किया और फिर सायरा को द्वारका से गिरफ्तार किया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi