S M L

पति की हत्या कर, प्रेमी को पति साबित करने के लिए उसके चेहरे पर डाला तेजाब

फिल्मी अंदाज़ में अंजाम दिए गए इस जुर्म में महिला और उसका प्रेमी कामयाब भी हो जाते, लेकिन महिला के ससुराल वालों को उन पर शक हो गया और वे दोनों पकड़े गए

FP Staff Updated On: Dec 11, 2017 04:37 PM IST

0
पति की हत्या कर, प्रेमी को पति साबित करने के लिए उसके चेहरे पर डाला तेजाब

तेलंगाना में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति की हत्या की और फिर उसने अपने प्रेमी के चेहरे पर भी तेज़ाब डाल दिया, जिससे वह उसे दुनिया के सामने अपने पति के रूप में पेश कर सके.

बिल्कुल फिल्मी अंदाज़ में अंजाम दिए गए इस जुर्म में महिला और उसका प्रेमी कामयाब भी हो जाते, लेकिन महिला के ससुराल वालों को उन पर शक हो गया और वे दोनों पकड़े गए.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, करीब दो साल पहले स्वाति और सुधाकर रेड्डी की शादी हुई थी. हालांकि शादी के कुछ दिनों बाद राजेश नाम के युवक के साथ उसका अफेयर शुरू हो गया.

26 नवंबर को की थी पति की हत्या

पुलिस ने बताया कि 26 नवंबर की रात सुधाकर नगरकुरनूल जिले में स्थित अपने घर पर सोया था, तभी स्वाति और राजेश ने उसके सिर पर वार कर हत्या कर दी और उसकी लाश पास के मैसन्ना जंगल में फेंक दी.

पुलिस के मुताबिक, उनका अगला कदम राजेश की शक्ल बिगाड़ना था, जिससे वह सुधाकर की जगह ले सके. इसके लिए दो दिनों बाद स्वाति ने राजेश के चेहरे पर तेजाब डाल दिया और अपने ससुराल वालों से कहा कि हैदराबाद में कुछ अंजान लोगों ने सुधाकर पर हमला कर दिया था, जिसमें उसका चेहरा झुलस गया.

स्वाति के ससुराल वालों ने उसकी कहानी पर यकीन कर लिया और राजेश को सुधाकर मान कर उसे इलाज के लिए हैदराबाद स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. इन दोनों की प्लानिंग थी कि यहां राजेश की प्लास्टिक सर्जरी करा ली जाएगी, जिससे शक की कोई गुंजाइश ही न बचे.

जानकारी के मुताबिक, स्वाति के ससुराल वालों ने इस कातिल को अपना बेटा मानकर उसके इलाज में करीब 5 लाख रुपए खर्च भी कर दिए. लेकिन स्वाति की सास को अपने 'बेटे' के चाल-ढाल पर शक होने लगा. उन्होंने सुधाकर बने राजेश से बातचीत परिवार से जुड़े सवाल भी किए, लेकिन वह मामूली सवालों के भी जवाब नहीं दे सका.

इससे उनका शक गहराया और उन्होंने पुलिस को इसकी खबर दी. पुलिस के पूछताछ में स्वाति ने जुर्म कबूल लिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं राजेश का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसलिए पुलिस उसके डिस्चार्ज होने का इंतजार कर रही है. इस बीच पुलिस ने जंगल से सुधाकर का शव बरामद कर लिया है.

साभारः न्यूज18 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi