S M L

CCTV फुटेज: 5 स्‍टार होटल में महिला के साथ हुई बदसलूकी

दिल्ली के एक फाइव स्‍टार होटल में सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आई है

Updated On: Aug 18, 2017 02:38 PM IST

FP Staff

0
CCTV फुटेज: 5 स्‍टार होटल में महिला के साथ हुई बदसलूकी

दिल्ली के एक फाइव स्‍टार होटल में सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. इसमें होटल का सिक्योरिटी मैनेजर गेस्ट रिलेशन में काम करने वाली एक महिला की साड़ी का पल्लू खींचता दिखाई दे रहा है. वह उसके साथ छेड़खानी कर रहा है. जिस वक्‍त यह घटना हुई आरोपी का एक करीबी कर्मचारी भी कमरे में मौजूद था. बाद में उसने उसे बाहर निकाल दिया. 33 साल की पीड़ित महिला के मुताबिक वो एरोसिटी के एक होटल में पिछले 2 साल से गेस्ट रिलेशन सेक्शन में काम कर रही है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी पवन दाहिया को गिरफ्तार कर लिया है.

पिछले कई महीनों से होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था. 29 जुलाई को जब उसका बर्थडे था तो पवन ने उसे अपने रूम में बुलाया और उसका पल्लू खींचने लगा. महिला के मुताबिक उस वक्त पवन कह रहा था कि होटल में एक रूम में आज उसे उसके साथ ही रहना है.

उसने क्रेडिट कार्ड निकाल कर मनपसंद गिफ्ट दिलवाने की बात भी कही. इसी बीच पवन के कमरे में होटल का एक और कर्मचारी आ गया और मौका पाकर पीड़ित महिला कमरे से निकल गई. महिला के मुताबिक उस दिन उसकी शिफ्ट 2 बजे तक थी. जब वह घर जाने के लिए बाहर निकली तो पवन ने एरोसिटी मेट्रो स्टेशन तक उसे 2 बार कार में भी बैठाने की कोशिश की.

महिला ने मेट्रो स्टेशन से ही अपने एचआर डिपार्टमेंट को फोन किया. लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई करवाई नहीं हुई. महिला का कहना है कि उसके बाद उसने आपबीती उसने अपने पति को बताई. पति के कहने पर उसने एक अगस्त को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया.

हैरानी वाली बात है कि मैनेजर के खिलाफ तो कोई खास करवाई नहीं हुई लेकिन महिला को 17 अगस्त को होटल से अचानक टर्मिनेट कर दिया गया. उस लड़के को भी टर्मिनेट कर दिया गया, जिसने वारदात का सीसीटीवी निकाल कर पीड़ित महिला को दिया था.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi