S M L

दिल्ली मेट्रो छेड़छाड़: आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर हुई इस घटना में महिला पत्रकार ने कहा कि अगर वहां पर कोई सुरक्षाकर्मी होता, तो मैं उसी समय उसे पकड़ के उनके हवाले कर देती

Updated On: Nov 17, 2017 03:23 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली मेट्रो छेड़छाड़: आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

दिल्ली मेट्रो के आईटीओ स्टेशन पर सोमवार रात को महिला पत्रकार से हुई छेड़छाड़ की घटना में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पहचान अखिलेश (25) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि 10 मिनट के भीतर ही उसने दो लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. वारदात के समय आरोपी ने शराब पी रखी थी.

मेट्रो पुलिस के डीसीपी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि 13 नवंबर की रात एक महिला पत्रकार ने यमुना बैंक थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि डीडीयू मार्ग पर स्थित आईटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 1 की सीढ़ियों से उतरते वक्त एक शख्स ने उनके साथ छेड़खानी की.

महिला पत्रकार ने बताया कि पहले तो मुझे ये लगा कि उसने गलती से टच किया है. दोबारा उसके ऐसा करने पर मुझे अपने आप को संभालने में कुछ सेकेंड्स लगे. महिला पत्रकार ने कहा कि अगर वहां पर कोई सुरक्षाकर्मी होता, तो मैं उसी समय उसे पकड़ के उनके हवाले कर देती.

मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों के सामने लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पुलिस को अहम क्लू मिला. पुलिस ने आरोपी की फोटो निकालकर आसपास के इलाकों में तलाश शुरू की.

डीसीपी ने बताया कि पुलिस की 5 टीमों ने दो दिनों के दौरान आसपास के इलाके में 5 हजार से ज्यादा लोगों से पूछताछ की तब जाकर आरोपी तक पहुंचने में कामयाब रही. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है.

पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आरोपी ने 13 नवंबर को पत्रकार समेत दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi