S M L

मुंबई में उबर ड्राइवर ने महिला के साथ की ऐसी हरकत, ट्विटर पर लिखा हादसा

प्रियंका सिंह ने 4 सितंबर को उबर की गाड़ी बुक की थी लेकिन उस गाड़ी के ड्राइवर ने उनके साथ ऐसा गंदा व्यवहार किया कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शिकायत करनी पड़ी

Updated On: Sep 07, 2018 02:11 PM IST

FP Staff

0
मुंबई में उबर ड्राइवर ने महिला के साथ की ऐसी हरकत, ट्विटर पर लिखा हादसा

एक बार फिर उबर कार सर्विस के चलते एक महिला को इतनी परेशानी का सामना करना पड़ा कि उसे अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए ट्विटर का सहारा लेना पड़ा. दरअसल मुंबई की रहने वाली प्रियंका सिंह ने 4 सितंबर 2018 को टैक्सी सर्विस प्रोवाइडर उबर की गाड़ी बुक की थी लेकिन उस गाड़ी के ड्राइवर ने उनके साथ ऐसा गंदा व्यवहार किया कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शिकायत करनी पड़ी. प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा कि इस हादसे का पता सबको चलना चाहिए. इसे ट्वीट करने के पीछे उनका एकमात्र उद्देश्य उबर कंपनी, मुंबई पुलिस और महिला आयोग को जागरूक करना है. प्रियंका ने लिखा कि उबर के साथ ट्रेवल करने का ये उनका सबसे गंदा और भयानक अनुभव था.

प्रियंका ने लिखा कि 4 सितंबर 2018 को उन्होंने मुंबई के गोरेगांव इलाके के आरे कॉलोनी से बोरीवली के लिए उबर राइड बुक की थी. गाड़ी के ड्राइवर सुशांत ने आरे कॉलोनी से निकलते ही एक सुनसान सड़क पर राइड को खत्म करने के लिए कहा. प्रियंका ने जब ड्राइवर से इसका कारण पूछा तो उसने कुछ भी साफ साफ कहने से इनकार किया. प्रियंका जब अंधेरे में गाड़ी से उतरने लगीं तो उनका पैर एक गड्ढे में जा गिरा और उन्हें गंभीर चोट लग गई.

उस वक्त प्रियंका ने ड्राइवर से कहा कि वह उसे अंधेरी उतार दे लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद उस सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों ने प्रियंका की मदद की और उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके पैर के लिगामेंट में गंभीर चोट आई है. प्रियंका ने ये भी बताया कि उनके उबर अकाउंट में  दिख रहा था कि उन्होंने इस राइड का किराया कैश में दिया है जबकि ऐसी कोई बात नहीं थी. बाद में प्रियंका ने अपने साथ हुए इस हादसे को ट्विटर पर शेयर किया और मुंबई पुलिस को इमरजेंसी में इस मामले की जांच शुरू करने के लिए धन्यवाद भी कहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi