S M L

कठुआ-उन्नाव रेप केसः प्रदर्शन कर रही भीड़ के सामने महिला से छेड़खानी

महिला शाम को सैर के लिए निकली थी तभी एक शख्स उसका पीछा करने लगा, महिला के शोर मचाने पर प्रदर्शन कर रही भीड़ ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया

Updated On: Apr 16, 2018 11:13 AM IST

FP Staff

0
कठुआ-उन्नाव रेप केसः प्रदर्शन कर रही भीड़ के सामने महिला से छेड़खानी

उन्नाव और कठुआ रेप मामले को लेकर पूरे देश में गुस्से की लहर है. इन घटनाओं के विरोध में आम जनता लगातार प्रदर्शन भी कर रही है लेकिन रेप और छेड़छाड़ की घटनाओं में कोई कमी नहीं हो रही है. रेप पीड़िताओं के लिए न्याय की मांग को लेकर मुंबई में रविवार को एक प्रदर्शन का आयोजन किया गया था. इस दौरान भीड़ के सामने ही एक युवती से बदसलूकी की घटना हुई.

उन्नाव और कठुआ मामले को लेकर रविवार की रात मुंबई के काटर रोड पर सैकड़ों लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. तभी वहां सरेआम नशे में धुत्त शख्स ने एक महिला के साथ बदसलूकी करने लगा. 27 वर्षीय महिला ने बताया कि वो शाम को सैर के लिए निकली थी और विरोध प्रदर्शन का हिस्सा नहीं थी.

उन्होंने बताया कि जब मैंने देखा कि नशे में धुत्त एक शख्स मेरा पीछा कर रहा है और लगभग 10 मिनट तक ऐसा करने के बाद वह मुझे जबरदस्ती पकड़ने की कोशिश कर रहा था.

इन सब को देखते हुए महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. आईपीसी की धारा 354 (A)(D) के तहत शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

मुबंई के अलावा दिल्ली, अहमदाबाद, कोच्चि और दूसरी जगहों पर भी जम्मू-कश्मीर और उत्तरप्रदेश में हुई दो रेप घटनाओं को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. सड़कों पर उतरकर लोग रेप पीड़िता और उनके परिजन के लिए न्याय की मांग कर रहे है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi